बॉलीवुड

सोनू सूद फिर बने मसीहा, बांट रहे हैं ई-रिक्शा, अभिनेता की बहन भी दे रही हैं पूरा साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इस समय चर्चा में छाए हुए हैं। पहले कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की खूब सहायता की, जिसके बाद यह जरूरतमंद लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे। लोग इन्हें भगवान का दूसरा रूप मानने लगे हैं। सोनू सूद का कोरोना काल के समय से शुरू किया गया मदद का सिलसिला लगातार जारी है और आज भी यह हर जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। इसी बीच सोनू सूद देश के विभिन्न हिस्सों में जरूरतमंद लोगों को इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा बांट रहें हैं।

सोनू सूद भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं परंतु असल जिंदगी में यह हीरो बन चुके हैं। अब अभिनेता सोनू सूद ने ई रिक्शा बांटने का फैसला किया है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा बांटने की शुरुआत अपने जन्म भूमि पंजाब के मोगा से की है। अभिनेता सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें यह देखा जा सकता है कि किस प्रकार से जरूरतमंद लोग अभिनेता का धन्यवाद दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “यह मेरी यात्रा को विशेष बनाती है।” सोनू सूद ने यह ऐलान किया है कि आने वाले दिनों में देश भर में 150 लोगों को ई-रिक्शा वितरित करेंगे। अभिनेता ने पहले अपने गृह नगर मोगा में 100 ई-रिक्शा वितरित कर अपनी मुहिम की शुरुआत की है। सोनू सूद का ऐसा कहना है कि हर इंसान को अपने स्तर पर समाज में जरूरतमंद लोगों की सहायता जरूर करनी चाहिए। आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद जो नेक काम कर रहे हैं उसमें उनकी बहन मालविका सच्चर भी पूरा साथ दे रही हैं। अभिनेता की बहन भी मोगा शहर में विद्यार्थियों के लिए कई प्रकार से सहायता करने में जुटी हुई हैं। उनका कहना है कि उनको अपने भाई से ही इस प्रकार के कामों की प्रेरणा प्राप्त हुई है।

अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि “मैं चाहता हूं कि लोगों को रोजगार मिले। वह आत्मनिर्भर हों और अपना जीवन यापन करें। महामारी के बाद कई लोगों के लिए अपना रोजगार बनाए रखना बहुत मुश्किल हो गया। यह ई-रिक्शा उनकी मदद करने का एक अच्छा तरीका है। मैं उनसे अनुरोध करूंगा हर कोई पैसे या अनावश्यक खर्चों को बर्बाद करने की बजाय किसी जरूरतमंद को ई-रिक्शा दे दें ताकि वह अपने परिवार की मदद कर सके।”

आपको बता दें कि पिछले साल कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और देश-विदेश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए छात्रों को अपने घर पहुंचाने में सहायता की थी। अभिनेता सोनू सूद समय-समय पर किसी ना किसी जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करते हुए नजर आ जाते हैं। कभी सोनू सूद किसी के इलाज का खर्च उठाते हैं तो कभी किसी की पढ़ाई में मदद करते हैं। सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से देश भर में मशहूर हो गए हैं। हर कोई इनके नेक कामों और दरियादिली की खूब तारीफ करता है। अगर हम सोनू सूद की फिल्मों के बारे में बात करें तो बहुत ही जल्द अभिनेता फिल्म “किसान” में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button