बॉलीवुड

हनी सिंह की पत्नी ने रो रो कर कोर्ट में सुनाई आप बीती, कहा, उसने अवैध संबंध के लिए मुझे..

सिंगर रैपर यो-यो हनी सिंह काफी समय से कोई भी बड़ा सांग नहीं दें पाए है. लेकिन वह अपने पहले गाने के साथ ही सुर्ख़ियों में बने हुए है. इन दिनों वह अपनी पत्नी के द्वारा लगाए गए केस के कारण चर्चा में बने हुए है. हनी सिंह की वाइफ शनिवार को उनके खिलाफ दायर घरेलू हिंसा के मामले में सुनवाई के दौरान दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट रूम में फूट-फूटकर रो पड़ी. अपनी पीड़ा बताते समय शालिनी तलवार टूट गई. वह मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने रो पड़ी. शालिनी ने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया था.

singer honey singh domestic violence

इस दौरान शालिनी ने कोर्ट में बताया कि, इसके अलावा मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं बचा था. उन्होंने कहा कि, इस रिश्ते के लिए उन्होंने हनी सिंह को पुरे 10 साल दिए थे. वह हमेशा उनके साथ खड़ी रही. मगर उन्होंने उसे अकेला छोड़ दिया. आपको बता दें कि, शालिनी ने मुआवजे के रूप में हनी सिंह से 20 करोड़ रुपए की मांग की है.

इस दौरान सुनवाई में शालिनी की पीड़ा सुनने के बाद जज ने पूछा कि वह कोर्ट से क्या चाहती है. उन्होंने पूछा की यह शादी किस पड़ाव पर है. प्यार कहां गया? कोर्ट ने कहा कि आपस में मामले को सुलझा लिया जाये.

singer honey singh domestic violence

जानकारी के मुताबिक शालिनी और मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के बीच बातचीत तब हुई, जब बाद में वह अपने वकील के साथ केस से जुड़े कुछ सबूत दिखाने गई थीं. इसी दौरान हनी सिंह के वकील ने उनकी पत्नी की ओर से ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम’ के तहत दायर एक शिकायत मामले पर जवाब पेश किया था. कोर्ट ने हनी सिंह की मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न की जानकारी मांगी थी. हनी सिंह ने वकील ने कहा कि, इसे जल्द से जल्द दायर किया जाएगा. इसके साथ ही अदालत ने हनी सिंह को फटकार लगाते हुए कहा कि, इस तरह के बिहेवियर को दोहराया नहीं जाना चाहिए.

singer honey singh domestic violence

कोर्ट ने हनी सिंह को 3 सितंबर को पेश होने का निर्देश देते हुए कहा कि, आपके बैंक डिटेल रिकॉर्ड में नहीं हैं. आपके आयकर रिटर्न रिकॉर्ड में हैं. आप बहस के लिए तैयार नहीं हैं. हनी सिंह के वकील ने मेडिकल कारणों का बहाना देते हुए पेशी से छूट की मांग की. वही इस दौरान उनकी पत्नी शालिनी तलवार सुनवाई में मौजूद थी. सिंगर के वकील ने बताया कि, हनी सिंह की पत्नी उनका सारा कीमती सामान ले चुकी है. उनके वकील ने यह भी कहा कि, वह उसे अच्छे से एडजस्ट करने के लिए तैयार है. वह एक फ्लैट बनवा रहे है, जो उसे दें देंगे.

singer honey singh domestic violence

हनी सिंह के वकील ने अदालत को हनी सिंह की चार करोड़ की दो प्रॉपर्टी के बारे में भी बताया, जिनमें से एक संपत्ति में शालिनी और हनी सिंह का मालिकाना हक है. आपको बता दें कि, हनी स‍िंह और शाल‍िनी तलवार एक दूसरे को 20 सालों से जानते है. इन दोनों ने 2011 में द‍िल्‍ली के ही एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी. 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को लोगों से मिलवाया था.

Related Articles

Back to top button