बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ का ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, परफॉर्मेंस देख जजों ने कही थी ये बात

नेहा कक्कड़ वर्तमान समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी टॉप गायिकाओं में से एक हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने संगीत के सफर में एक से बढ़कर एक हिट ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं। नेहा कक्कड़ आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। यह एक ऐसी सिंगर हैं, जो किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। वर्तमान समय में हर कोई नेहा कक्कड़ की आवाज का दीवाना है। अक्सर नेहा कक्कड़ के गाने और पार्टी सॉन्ग रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। नेहा कक्कड़ ने आज जो मुकाम हासिल किया है उनके लिए यहां तक पहुंच पाना इतना आसान नहीं था। नेहा कक्कड़ ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और कई कठिनाइयों का सामना करते हुए वह यहां तक पहुंच पाईं हैं।

वर्तमान समय में नेहा कक्कड़ की डिमांड बहुत अधिक है। चाहे फिल्मों के गाने हो या फिर स्टेज शो, हर तरफ नेहा कक्कड़ की ही डिमांड हो रही है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब नेहा कक्कड़ ने आम कंटेंस्टेंट की तरह खुद लाइन में खड़े होकर इंडियन आईडल का ऑडिशन दिया था। उस समय के दौरान इस शो के जज अनु मलिक, सोनू निगम और फरहा खान थे। नेहा कक्कड़ का ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का जो ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि नेहा एक आम कंटेंस्टेंट की तरह अपना ऑडिशन देने के लिए पहुंचती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में नेहा कक्कर का परफॉर्मेंस और कॉन्फिडेंस दोनों ही गजब का है। वीडियो में अनु मलिक, सोनू निगम और फरहा खान जज की कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।


इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ इंडियन आईडल की विजेता बनने का सपना बुनती हुई नजर आ रही हैं। नेहा कक्कड़ इस वीडियो में कह रही हैं कि “मैं चाहती हूं कि लोग मुझे देखें, और कहे कि उस लड़की को देखो। वो जा रही है नेहा कक्कड़। इसके अलावा नेहा कक्कड़ के पिताजी इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “जागरण लाइन में उनकी परफॉर्मेंस देख कर पब्लिक पागल हो जाती थी।”


इस वीडियो में गाना सेलेक्ट करने के ऊपर अनु मलिक, सोनू निगम नेहा कक्कर को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनु मलिक यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तेरी आवाज सुनकर मुझे लगता है कि मैं अपने मुंह पर थप्पड़ मारू। जज उनसे यह सवाल करते हैं कि आखिर तुमने यह गाना क्यों सिलेक्ट किया है? इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा किस तरह से धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहनत और गायिकी के बलबूते आज अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का यह ऑडिशन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अगर हम नेहा कक्कड़ के निजी जीवन की बात करें तो नेहा कक्कड़ ने गायक रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई थी। सिख रीति-रिवाजों के अनुसार नेहा और रोहनप्रीत का विवाह संपन्न हुआ था।

Related Articles

Back to top button