बॉलीवुड

सोनू सूद की स्वर्गीय मां के नाम पर होगी ये सड़क, अभिनेता ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में लोगों की सहायता की थी। हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया था जिसके बाद से ही लगातार सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। अपने नेक कामों और दरियादिली से सोनू सूद चर्चा में बने रहते हैं और लोग अभिनेता को बेहद पसंद भी करते हैं। लोगों का ऐसा कहना है कि भले ही सोनू सूद फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं परंतु असल जिंदगी में यह हीरो हैं। सभी लोग अभिनेता के कामों से बेहद प्रभावित हैं। इसी बीच सोनू सूद ने उस सड़क को दिखाया है जो उनकी स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम पर रखी गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने उस सड़क को लेकर खबर दी है जो उनकी स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम के ऊपर रखा गया है। एक्टर सोनू सूद ने काफी देर रात यह वीडियो बनाया है, जिसकी वजह से काफी सन्नाटा नजर आ रहा है। सोनू सूद सड़क के किनारे लगे पट्टी के सामने खड़े होकर कहते हैं कि “यह मेरे लिए बहुत खास जगह है। मेरी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर इस सड़क का नाम है। मैंने अपनी जिंदगी इस सड़क से गुजरते हुए बिताई है। मेरा घर उस तरफ है और यहां से मैं अपने स्कूल जाता था। मेरे पिताजी यहां से जाते थे। इसी सड़क से मेरी मां गुजरती थीं, जब उन्हें कॉलेज जाना होता था।”


सोनू सूद ने आगे बताते हुए कहा कि यह सड़क मेरे जीवन में बहुत ही खास है। उन्होंने कहा कि “यह मेरी जिंदगी का खास पल है। मुझे पता है कि मेरी मां जहां कहीं भी होंगी, उन्हें गर्व होगा। मेरे डैड को इस पर गर्व होगा। शुक्रिया इन सबके लिए।” सोनू सूद ने कहा कि अभी आधी रात है रात के करीब 2:30 बजे। मैं अपने घर वापस जा रहा हूं।” अभिनेता ने सभी का शुक्रिया किया है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इससे पहले भी बीते साल दिसंबर के महीने में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके माध्यम से उन्होंने यह जानकारी फैंस को दी थी कि मोगा में उनकी मां के नाम पर सड़क का नाम रखा गया है। सोनू सूद ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा था कि “यह है…. और यह होगा…. मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि। मेरी मां के नाम पर मोगा में एक सड़क, प्रोफेसर सरोज सूद रोड। मेरी सफलता का सही मार्ग। मिस यू माँ।”

बताते चलें कि सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। सभी लोग इनके नेक कामों की खूब प्रशंसा करते हैं। लोग अभिनेता को मसीहा बताने लगे हैं। जिस प्रकार से यह जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता सोनू सूद आने वाले समय में कई धमाकेदार फिल्मों में दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button