मनोरंजन

दुनिया का सबसे छोटा सिंगर बनेगा Bigg Boss 16 का पहला कंटेस्टेंट, सलमान खान ने कर दिया ऐलान

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस जल्द दस्तक देने जा रहा है। जी हां, Bigg Boss 16, अगले महीने 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, जिसमें देश-दुनिया के चर्चित सेलिब्रिटी भाग लेने वाले हैं। बता दें कि इस बार शो में जिस कंटेस्टेंट को सबसे पहले एंट्री मिली है वो भारत से नहीं बल्कि तजाकिस्तान है। दरअसल, इस बार बिग बॉस के शो में तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भाग ले रहे हैं, जिसे दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के रूप में जाना जाता है।

Bigg Boss 16 के साथ ही अब्दु रोजिक को मिला सलमान की फिल्म में काम

गौरतलब है कि हाल ही में Bigg Boss 16 के मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें घर में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट के तौर पर अब्दु रोजिक (Tajikistan singer Abdu Rozik) के नाम का ऐलान किया गया है। ये अनाउंसमेंट किसी और ने नहीं बल्कि शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने की है। वहीं अब्दु रोजिक को बिग बॉस 16 के साथ ही सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी काम करने का मौका मिला है।

18 साल की उम्र में भी बच्चे से दिखते हैं सिंगर अब्दु रोजिक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब बात करें अब्दु रोजिक की तो आपको बता देते हैं, अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले 18 साल के शख्स हैं, जिन्होनें अपनी गायिकी के दम पर देश-दुनिया में नाम कमाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किसी बीमारी के चलते अब्दु रोजिक का कद नहीं बढ़ पाया है, ऐसे में वो 18 साल की उम्र में भी बच्चे से दिखते हैं।

अपने मासूम चेहरे और गायिकी के जरिए अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर खास पहचान बनाई है। भारत से भी अब्दु रोजिक को ढ़ेरों फैंस का प्यार मिलता रहता है।

वहीं अब्दु रोजिक जल्द ही टीवी शो Bigg Boss 16 में बतौर प्रतिभागी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स इस सीजन से पॉपुलर बनाने के लिए हर संभव कोशिश में लगे हैं, ऐसे में इस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स देखने को मिलने वाले हैं, जिनके बारे में आम जनता शायद ही जानती हो। अब्दु रोजिक भी ऐसा ही एक नाम है, जिन पर फिलहाल मुहर लग चुकी है।

Related Articles

Back to top button