बॉलीवुड

जब रैंप पर चलते-चलते खिसकी इन अभिनेत्रियों की ड्रेस, फिर भी अपनी वॉक पूरी कर खुद को किया साबित

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद हैं। बॉलीवुड हमेशा से ही फैशन और ग्लैमर के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर रोजाना ही नए-नए फैशन में नजर आती हैं। वैसे देखा जाए तो अभिनेत्रियां अक्सर बहुत से उतार-चढ़ाव का शिकार हो जाती हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को अपने पहनावे और कभी-कभी अन्य फैशन शैलियों की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ जाता है। कई बार ऐसा देखा गया है कि भरे इवेंट पर अभिनेत्रियां अपनी ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की तस्वीर दिखाने वाले हैं, जिनकी ड्रेस रैंप पर वॉक करते-करते खिसकने लगी या फिर फट गई थी परंतु इस स्थिति में भी इन अभिनेत्रियों ने हार नहीं मानी और किसी तरह उन्होंने हालातों को संभालते हुए आत्मविश्वास के साथ अपना वॉक पूरा किया।

कंगना रनौत

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित किया है। यह फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग इनकी जबरदस्त एक्टिंग के दीवाने हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने एक फैशन शो के दौरान सफेद रंग का आउटफिट्स पहनकर वॉक कर रही थीं। चलते-चलते अचानक से ही पीछे ऊपर से उनकी ड्रेस खिसक गई। जब उनको यह पता चला तो उन्होंने किसी तरह हालातों पर काबू पाते हुए अपनी वॉक पूरी कर ली थी।

मलाइका अरोड़ा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि एक बार मलाइका ने रैंप वॉक के दौरान ट्यूब लुक ड्रेस पहनी हुई थी। जब वह रैंप पर वॉक कर रही थीं तो उनके ब्रेस्ट से हल्की सी ड्रेस नीचे खिसक गई लेकिन मलाइका ने उसको संभालते हुए अपनी वॉक पूरी की। उस दौरान उनका आत्मविश्वास गजब का था और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट थी।

यामी गौतम

यामी गौतम ने पिछले ही साल हुए लैक्मे फैशन वीक के दौरान हैवी गाउन पहना था और उसे पहनकर रैंप पर वॉक कर रही थीं। उन्होंने हाई हील्स भी पहना था। ऐसी स्थिति में उनकी ड्रेस अचानक से ही पैरों में फंस गई जिसकी वजह से उनका बैलेंस बिगड़ गया। इसके बाद उन्होंने अपने आपको संभालते हुए अपना वॉक पूरा किया था।

सोफिया हयात

सोफिया हयात खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। आपको बता दें कि रेड कारपेट पर चलते समय सोफिया हयात फिसल गई थीं लेकिन उस समय के दौरान उन्होंने फ्लॉन्ट करना ही ठीक समझा।

दिशा पटानी

भारतीय अभिनेत्री दिशा पटानी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और लोग इनकी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं आपको बता दें कि दिशा पटानी ने एक इवेंट के दौरान वन पीस ड्रेस पहनी थी और रैंप पर वॉक करने के लिए उतर गईं। जब वह रैंप पर वॉक कर रही थीं तो उनकी छोटी ड्रेस बार-बार ऊपर की ओर खिसक रही थी। जैसे तैसे दिशा पटानी ने अपनी ड्रेस को संभालते हुए अपना वॉक पूरा किया।

गौहर खान

अभिनेत्री गौहर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि जब अभिनेत्री गौहर खान रैंप पर वॉक कर रही थीं तो उस दौरान बट्स पर से उनकी ड्रेस फट गई थी लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी अभिनेत्री ने अपनी हिम्मत नहीं हारी और समझदारी से काम लेते हुए उन्होंने खुद को संभाला और और फटे हुए ड्रेस को हाथ से पकड़ते हुए उन्होंने अपनी वॉक पूरी की थी।

सुष्मिता सेन

इस लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन का भी नाम है। सुष्मिता सेन को भी रैंप पर वॉक करते समय दिक्कत का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन हाई स्लिट और लॉन्ग गाउन में रैंप पर वॉक कर रही थीं, जिसकी वजह से उनको बहुत दिक्कत हो रही थी। सुष्मिता सेन रुकी और उन्होंने खुद को संभाला और अपनी ड्रेस को भी ठीक किया। इसके बाद उन्होंने अपनी वॉक पूरी की थी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक मॉडल रैंप पर वॉक कर रही थी। अचानक से ही उसकी ड्रेस का हुक वॉक करते-करते खुल गया और पूरी ड्रेस आगे की तरफ से गिर गई। तब मॉडल ने अपनी ड्रेस को हाथ से पकड़ कर अपना वॉक कंप्लीट किया।

Related Articles

Back to top button