बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- प्यार, पैसा सब कुछ है लेकिन ये बीमारी मुझे…

नेहा कक्कड़ एक भारतीय गायिका हैं जिनके आवाज की दुनिया दीवानी है। इन्होंने अपनी मेहनत और कला के दम पर आज अच्छी खासी पहचान बनाई है। हर कोई नेहा कक्कड़ की आवाज को बेहद पसंद करता है। नेहा कक्कड़ के गाने रिलीज होते ही काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। नेहा कक्कड़ वर्तमान समय में देश के लोगों में सबसे पसंदीदा गायिका बन चुकी हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ रियलिटी शो “इंडियन आइडल 12” में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के एक एपिसोड में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गईं।

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इंडियन आइडल के शो के दौरान अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इसकी वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान हो जाती हैं। नेहा कक्कड़ ने बताया कि उनके पास प्यार, अच्छा परिवार, कैरियर सब कुछ है लेकिन अपने एंग्‍जाइटी इश्‍यू के कारण वह काफी डिस्‍टर्ब रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 12 के मंच पर यह बात काफी भावुक होकर कही थी। आपको बता दें कि जिस एपिसोड के दौरान नेहा कक्कड़ ने अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया था वह अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है।


आने वाले दिनों में “मां स्पेशल” नाम से एक एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। इस एपिसोड के प्रोमो में यह दिखाया गया है कि इंडियन आइडल के मंच पर चंडीगढ़ से एक कंटेस्टेंट आई। जिसका नाम अनुष्का है। उसने “लुका छुपी” गाना गाया, जिसको सुनने के बाद नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गई थीं। अनुष्का की परफॉर्मेंस की सभी लोग तारीफ करते हैं। वहीं नेहा कक्कड़ ने भी उनकी तारीफ की लेकिन नेहा कक्कड़ खुद को संभाल नहीं पाती हैं और उनकी आंखों से आंसू गिरने लगते हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपनी परेशानी के बारे में बताते हुए कहा कि “अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं। इतना ही नहीं वह थायराइड से भी पीड़ित हैं, और यही उनकी एंग्ज़ाइटी का मुख्य कारण भी है।” आपको बता दें कि यह एपिसोड वीकेंड पर दिखाया जाएगा। प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है।

नेहा कक्कड़ ने आगे कहा कि “अनुष्का मुझे आप पर काफी गर्व है क्योंकि आपको देखकर लगता है कि वहां पर आप नहीं मैं खड़ी हूं, और यह मेरी जीत है।” नेहा कक्कड़ ने आगे बताया कि “मेरे पास सब कुछ है एक अच्छा परिवार और करियर लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं। अपनी बीमारी की वजह से मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो जाती हूं। आपकी तरह ही मुझे भी एंग्जाइटी इश्यू है और इसकी वजह से मैं हमेशा स्टेज पर कांपती रहती हूं। मेरी आवाज नहीं निकलती है।”

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन टॉप सिंगर्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और कला के दम पर एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है। इन्होंने दुनिया भर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। नेहा कक्कड़ की सिंगिंग की वजह से ही आज उन्हें सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोग अच्छी तरह जानते हैं। करियर के शुरुआती दिनों में नेहा कक्कड़ को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बचपन में जागरण में गाकर यह परिवार का गुजारा चलाया करती थीं, लेकिन नेहा कक्कड़ के पास आज सब कुछ है।

Related Articles

Back to top button