बॉलीवुड

जब ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के समाने आ गई थीं कैटरीना, सलमान खान ने सरेआम जड़ दिया था थप्पड़!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान और जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पॉपुलर जोड़ी में से एक है। फैंस कैटरीना और सलमान को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। जहां सुनहरे पर्दे पर इस जोड़ी को काफी पॉपुलरटी हासिल हुई तो असल जिंदगी में भी लोग इन दोनों को एक दूसरे के साथ देखना चाहते थे।  हालांकि इसी बीच कैटरीना ने मशहूर एक्टर विक्की कौशल से शादी रचा ली। बता दे शादी के बाद भी कैटरीना और सलमान की दोस्ती बरकरार है।

salman and katrina

हाल ही में दोनों को ‘बिग बॉस 16’ में स्पॉट किया गया था जहां पर यह दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। कहा जाता है कि, जब सलमान और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब सलमान ने कैटरीना को उनके कपड़ों को लेकर थप्पड़ जड़ दिया था। तो आइए जानते हैं इस मामले में कितने सच्चाई है?

साल 2005 से हुआ था अफेयर

बता दें, कैटरीना कैफ ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका नाम सलमान खान के साथ जुड़ा। साल 2005 से इन दोनों के अफेयर की शुरुआत हुई जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। कहा तो यह भी जाता था कि सलमान और कैटरीना एक दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन इसी बीच कैटरीना और इनका ब्रेकअप हो गया।

salman and katrina

इसके पीछे की वजह बताई जाती है कि सलमान खान कैटरीना को लेकर काफी पजेसिव थे जिससे कैटरीना काफी परेशान हो गई थी और फिर इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। इतना ही नहीं बल्कि सलमान का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब उन्होंने कैटरीना के कपड़ों को लेकर भी रोक टोक शुरू कर दी। रिपोर्ट की माने तो साल 2012 में कैटरीना और सलमान खान फिल्म ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग में व्यस्त थे।

salman and katrina

इसी फिल्म के सेट पर कैटरीना कैफ रिवीलिंग ड्रेस पहन कर आ गई थी जिसमें उनका क्लीवेज दिखाई दे रहा था। ऐसे में कैटरीना का ड्रेस सलमान खान को पसंद नहीं आया और उन्होंने सभी के सामने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया।

इस मैगजीन ने किया था दावा

साल 2012 में सिने ब्लिट्ज मैगजीन में छपी रिपोर्ट में बताया गया था कि, “सलमान खान सेट से बाहर बैठे हुए थे और अपनी शूटिंग के लिए अपनी हीरोइन का इंतजार कर रहे थे। तभी कटरीना कैफ अपनी वैनिटी वैन से निकलकर आईं, इस दौरान उन्होंने टाइट आउटफिट पहना हुआ था, जो काफी रिवीलिंग था।

salman and katrina

कटरीना को ऐसा आउटफिट पहने देख सलमान खान गुस्से में भर गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस से सवाल किया, जिस पर कटरीना ने कहा कि यह डायरेक्टर का फैसला है।” हालाँकि इस मामले में कितनी सच्चाई है यह तो कैटरीना और सलमान खान ही बता सकते हैं। लेकिन इस मामले ने उस दौरान काफी तूल पकड़ा था।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान और कैटरीना

बता दें, कैटरीना और सलमान खान जल्दी ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान और कैटरीना अपने करियर में ‘भारत’, ‘टाइगर जिन्दा है’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैंस सलमान और कैटरीना की आगामी फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।

salman and katrina

Related Articles

Back to top button