विशेष

शादी में तंदूरी रोटी पर थूक लगाते हुए शख्स का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है जिनमें से कुछ वीडियो मनोरंजन से भरे होते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसको देखने के बाद काफी हैरानी होती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स किसी शादी समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ नजर आ रहा था। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा था कि यह वीडियो मेरठ में किसी शादी समारोह का है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी गुस्से में हैं। कई लोगों का तो ऐसा कहना है कि थूक लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया। वहीं कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि कोरोना महामारी के बीच इस शख्स की हरकत के कारण बीमारी और तेजी से फैल सकती है। इस वायरल वीडियो की सूचना मिलते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और आरोपी पर कार्यवाही करने की मांग की थी।

जैसा कि आप सभी लोग इस वायरल वीडियो को देख सकते हैं। इस वीडियो के अंदर एक शख्स रोटी बनाते हुए लगातार रोटियों पर थूक लगाते हुए नजर आ रहा है। पुलिस का ऐसा कहना है कि हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई है कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वीडियो के अंदर नौशाद उर्फ सोहेल किसी शादी समारोह में रोटियां बनाते वक्त थूक लगाता हुआ नजर आ रहा है।

शिकायत के अनुसार, नौशाद के रोटी के ऊपर थूक लगाने के कारण खाना खाने वालों को कोरोना बीमारी होने की संभावना अधिक है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 के तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर नौशाद का जो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वह 16 फरवरी का है। यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र में बनाया गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो नौशाद ने खुद बनवाया था।

अब पुलिस ने थूक लगाकर रोटी बनाने वाले आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है। थाने में जब नौशाद से पूछताछ की गई तो उसने यह बात खुद कबूल की है कि यह वीडियो इसी 16 फरवरी का है और वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है। नौशाद ने बताया कि वह अरोमा गार्डन में खाना बनाने के लिए गया हुआ था परंतु नौशाद ने रोटी पर थूक लगाने के आरोप से इनकार कर दिया है। नौशाद का ऐसा कहना है कि वह 15-16 वर्षों से यह काम कर रहा है। उसने बताया कि वीडियो में वह टेबल पर रखकर रोटी बनाता है और फिर सेंक रहा है।

आपको बता दें कि अब आरोपी पुलिस की पकड़ में है और उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है परंतु नौशाद अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार रहा है। वैसे आप लोगों की इस मामले पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button