बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस की मां दिखती हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, तस्वीरें देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जो आए दिन खबरों की सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनकी मां उनकी ही तरह खूबसूरत और फिट नजर आती हैं। अगर इन आप मां-बेटी की जोड़ी को देखेंगे तो आप खुद फर्क नहीं कर पाएंगे। लुक्स के मामले में अपनी बेटियों को भी यह टक्कर देती हैं। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

उर्वशी रौतेला-मीरा रौतेला

उर्वशी रौतेला भारतीय मॉडल और जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उर्वशी रौतेला ने अपनी मॉडलिंग के दौरान कई बड़े-बड़े किताबों को अपने नाम किया है। उर्वशी मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “सिंह साहब द ग्रेट” से की थी। उर्वशी रौतेला की सुंदरता के लाखों लोग दीवाने हैं। अभिनेत्री ने अपनी यह खूबसूरती अपनी मां से ही पाई है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच यह अपनी मां के साथ की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उर्वशी की मां का नाम मीरा रौतेला है। जैसा कि आप लोग तस्वीर में देख सकते हैं कि उनकी मां खूबसूरती के मामले में उर्वशी से कम नहीं हैं।

अनन्या पांडेय -भावना पांडेय

अनन्या पांडेय बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी हैं। अनन्या पांडेय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से की थी। अनन्या ने बेहद कम समय में अच्छी खासी पहचान बनाई है। वैसे अनन्या पांडेय बेहद स्टाइलिश अभिनेत्री हैं परंतु उनकी मां भी कम स्टाइलिश नहीं हैं। आपको बता दें कि अनन्या पांडेय की मां का नाम भावना पांडेय हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

श्रद्धा कपूर-शिवांगी कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में श्रद्धा कपूर का भी नाम आता है और यह बॉलीवुड में सबसे अधिक मेहनताने लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल हैं। श्रद्धा कपूर ने बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। बेहद कम समय में यह काफी फेमस हो गईं। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की मां का नाम शिवांगी कपूर है और उनकी मां दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं कि श्रद्धा और उनकी मां एक जैसी ही नजर आती हैं। श्रद्धा कपूर के चेहरे पर अपनी मां की खूबसूरती की झलक साफ-साफ नजर आती है।

अलाया-पूजा बेदी

अलाया और पूजा बेदी दोनों ही हमेशा अपने फैशनेबल स्टाइल के लिए चर्चा में छाई रहती हैं। 23 साल की अलाया की माँ खूबसूरती के मामले में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। इनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लाखों लोग दीवाने हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान खूबसूरती के मामले में आलिया से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। सोनी राजदान की उम्र 64 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी इनकी खूबसूरती साफ-साफ झलकती है।

सोहा अली खान-शर्मिला टैगोर

सोहा अली खान बिल्कुल अपनी मां की तरह ही खूबसूरत नजर आती हैं। इस उम्र में भी शर्मिला टैगोर खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

ट्विंकल खन्ना डिंपल-कपाड़िया

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। ट्विंकल खन्ना की उम्र 47 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी इनकी खूबसूरती में कोई भी फर्क नहीं पड़ा है। ट्विंकल खन्ना में अपनी मां की ही झलक दिखती है। इन दोनों मां-बेटी की जोड़ी एकदम स्टाइलिश है।

ईशा देओल-हेमा मालिनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने भी अपनी मां की तरफ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया परंतु वह अपनी मां की तरह सफल नहीं हो पाईं। अगर हम ईशा देओल की खूबसूरती की बात करें तो उन्होंने अपनी मां से ही खूबसूरती पाई है। हेमा मालिनी अभी भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।

Related Articles

Back to top button