बॉलीवुड

Video: ऋषि कपूर को यादकर नीतू कपूर हो गईं बेहद भावुक, बताया- क्या थी उनकी आखिरी इच्छा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार विवाह के बंधन में बंध गए। 14 अप्रैल 2022 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इन्होंने शादी रचाई। इस मौके पर हर वक्त उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर उनके साथ नजर आईं।

कपूर खानदान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से बेहद खुश है और परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि इस शादी में रणबीर कपूर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर को भी ट्रिब्यूट दिया गया था। वहीं एक बार फिर ऋषि कपूर को याद कर नीतू कपूर बेहद भावुक हो गईं।

दरअसल, नीतू कपूर रियलिटी शो “हुनरबाज- देश की शान” के सेट पर पहुंचीं। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें नीतू कपूर, ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं और इस दौरान वह बेहद भावुक हो जाती हैं।

ऋषि कपूर को यादकर नीतू कपूर हुईं इमोशनल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, हुनरबाज के सेट पर नीतू कपूर अपने शो “डांस दीवाने” को प्रमोट करने के लिए पहुंची हुई थीं। इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को रिक्रियेट किया गया और उनके कट आउट्स भी लगाए गए। नीतू कपूर इसके बाद रणबीर-आलिया की शादी के बारे में बात करती हुई नजर आईं।

शो का जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें नीतू कपूर कहती हुई नजर आ रही हैं कि “ये ऋषि कपूर की लास्ट विश थी कि मेरे बेटे की शादी हो और मैं देख रही हूं कि उनकी लास्ट विश पूरी हो रही है। मेरी यही इच्छा थी कि काश वह वहां पर होते, लेकिन वह देख रहे हैं।”

नीतू कपूर ने इससे पहले रणबीर और आलिया की शादी के बाद एक भावुक पोस्ट साझा किया था, जिसमें वह अपने बेटे रणबीर के साथ नजर आईं। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “ये फोटो कपूर साहब (ऋषि कपूर) को समर्पित है। आज आपकी इच्छा पूरी हो गई है।”

नीतू कपूर को भारती ने दिया अनोखा गिफ्ट

आपको बता दें कि भारती सिंह ने “हुनरबाज” शो के सेट पर नीतू कपूर को आलिया और रणबीर की शादी का ऐसा गिफ्ट दिया, जिससे वह हैरान रह गई थीं। दरअसल, इस दौरान एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारती सिंह, नीतू कपूर से कहती हैं कि “पहले तो नीतू मैम आपको ढेर सारी बधाई। मेरा बेबी हुआ था, तो नीतू मैम ने इतनी रिक्वेस्ट की थी कि बारात में तू नहीं नाचेगी ना तो रणबीर की शादी नहीं होगी। लेकिन डॉक्टर ने मना कर दिया था, तो मैं नहीं आ पाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर नीतू कहती हैं कि “आपकी बहुत याद आई, हमने तुम्हें बहुत मिस किया।” इसके बाद भारती कहती हैं कि “मैंने एक गिफ्ट भी दिया था करण सर को, हमारी तरफ से दे देना, लेकिन वह देना भूल गए, तो मैं चाहती हूं कि मैम हम आपको यहीं पर गिफ्ट दे दें।”

नीतू कपूर को भारती ने दी यह सलाह

भारती सिंह इसके बाद शो के सेट पर गिफ्ट मांगती हैं और फिर जब नीतू कपूर डिब्बे को खोलती हैं तो उसमें प्रेशर कुकर निकलता है, जिसे देखकर वह भी हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि “यह मैं मेरी बहु रानी को दे दूंगी, उसको बहुत काम आएगा किचन में।” इस पर भारती कहती हैं कि “हमने शादी के फोटोस देखे हैं, जिसमें रणबीर बहुत पतले लग रहे हैं, तो हम चाहते हैं कि इसमें अच्छा अच्छा खाना बनाकर आलिया बहू आपके बेटे को खिलाएं।”

Related Articles

Back to top button