बॉलीवुड

10 साल बड़े शादीशुदा शख्स पर आया मानुषी छिल्लर का दिल, जानें कौन हैं निखिल कामथ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि मानुषी छिल्लर ने जब मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था तो उनके काफी चर्चे हुए थे।

manushi chhillar

इसके बाद से ही मानुषी की किस्मत की तारे चमक उठे और उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में काम करने का मौका मिला। लेकिन मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। हालांकि एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसी बीच मानुषी छिल्लर को लेकर चर्चा हो रही है कि वह एक मशहूर बिजनेसमैन को डेट कर रही है। तो आइए जानते हैं कौन है वह शख्स ?

manushi chhillar

दोनों का परिवार भी हुआ राजी

दरअसल, ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर का नाम इन दिनों जेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ के साथ जोड़ रहा है। रिपोर्ट की मानें तो निखिल और मानुषी 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को कई बार एक साथ घूमते फिरते देखा जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि, मानुषी छिल्लर और निखिल सीक्रेट तरीके से ऋषिकेश ट्रिप पर भी जा चुके हैं।

manushi chhillar

वहीं एक करीबी सूत्र ने कहा कि, “दोनों का रिश्ता काफी मजबूती से चल रहा है, वे साथ रहने भी लगे हैं। हालांकि मानुषी छिल्लर अभी अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान देना चाहती है जिसके चलते वह मीडिया के सामने अपने रिश्ते को उजागर नहीं करना चाहती हैं। हालांकि दोनों के दोस्त और परिवार एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं।”

रिपोर्ट की मानें तो मानुषी और निखिल की उम्र में करीब 10 साल का फासला है। बात करें मानुषी छिल्लर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘तेहरान’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा भी मानुषी छिल्लर के पास ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ फिल्म है जिसमें वह मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली है।

कौन है निखिल कामथ

manushi chhillar

बात की जाए निखिल कामथ के बारे में तो वह एक मशहूर बिजनेसमैन है जिनकी उम्र 35 साल है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर करोड़ों का बिजनेस खड़ा किया है। रिपोर्ट की माने तो निखिल इससे पहले कॉल सेंटर में काम किया करते थे, लेकिन उनके अंदर बड़ा आदमी बनने की ख्वाहिश थी जिसके बाद उन्होंने कंपनी शुरू की और अब वह एक मशहूर बिजनेसमैन बन गए हैं। बता दें, निखिल पहले से ही शादीशुदा है।

manushi chhillar

जी हां.. 18 अप्रैल 2019 को निखिल ने फ्लोरेंस इटली में अमांडा परवानकारा से शादी रचाई थी, लेकिन 1 साल के अंदर ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक कर लिया। पहली पत्नी से अलग होने के बाद ही निखिल और मानुषी एक दूसरे के नजदीक आए।

Related Articles

Back to top button