विशेषसमाचार

एसपी का सरकारी मोबाइल मिला कॉलगर्ल के पास, पकड़ी गई तो बोली- कम पैसे दिए इसलिए चुरा लाई

Bihar Police news: आजकल पुलिस के गुडवर्क की खबरें शायद ही सुनने को मिलें, पर दागदार वर्दी की करतूते आए दिन सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक खबर बिहार से सामने आई है, जिससे न सिर्फ वर्दी दागदार हुई है बल्कि इसके चलते पूरा पुलिस महकमा और प्रशासन ही सवाल के घरों में आ गया है।

दरअसल, मामला बिहार के मधेपुरा जिले का है जहां प्रभारी एसपी का सरकारी मोबाइल कुछ दिनों पहले चोरी हो गया था। पर जब छानबीन के बाद वो मोबाइल मिला तो खुद पुलिस ही सकते में आ गई, क्योंकि ये मोबाइल एक कॉलगर्ल सप्लायर महिला के पास से मिला है। इसके बाद उस महिला ने जो खुलासा किया इससे तो पुलिस महकमें की हरकतों की पूरी पोल ही मानों खुल गई। महिला ने बताया कि ये मोबाइल उसकी भेजी गई लड़की ने ही चुराया था, क्योंकि जिस एसपी साहब के यहां वो लड़की गई थी, उसने पूरी रकम नहीं दी थी।

एसपी का चार्ज लेने के दौरान डीएसपी ने बुलाई थी कॉलगर्ल

असल में मामले को विस्तार में बताए तो बिहार के मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार बीते दिनों 25 से 31 अगस्त तक छुट्टी पर थे। उनकी अनुपस्थिति में डीएसपी अमरकांत चौबे मधेपुरा SP का चार्ज देख रहे थे। इसी दौरान अमरकांत ने एक रोज एसपी कोठी पर एक कॉलगर्ल को बुलाया पर उसे पूरे पैसे नहीं दिए। ऐसे में वो कॉलगर्ल तकीए के नीचे रखे एसपी के सरकारी मोबाइल को लेकर चलते बनी। इसके बाद जब डीआईजी शिवदीप लांडे ने एसपी को कॉल किया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला और फिर एसपी के सरकारी मोबाइल के चोरी होने की बात सामने आई।

महिला कॉलगर्ल सप्लायर ने किया मामले का खुलासा

इसके बाद पुलिस (Bihar Police news) ने उस नंबर को सर्विलांस पर डाला तो SP के चोरी किया गए मोबाइल का लोकेशन सहरसा में मिला, जोकि मधेपुरा का पड़ोसी जिला है। ऐसे में जब पुलिस उस लोकेशन को ट्रेस करते हुए पहुंची तो पाया कि वो मोबाइल असल में महिला कॉलगर्ल सप्लायर के पास था। फिर पुलिस की पूछताछ में महिला ने पूरी वारदात का खुलासा किया। उसने बताया कि वो इससे पहले भी पुलिस के लिए लड़कियों को अलग-अलग जगहों पर सप्लाई कर चुकी थी। महिला ने बताया है कि वो 300 रुपए प्रति घंटे के दर पर पुलिस अधिकारियों को लड़की भेजती थी, जबकि अधिक देर रखने पर 500 रुपए का रेट तय था।


ऐसे में इस कॉलगर्ल सप्लायर महिला का बयान सामने आने के बाद से मधेपुरा का पुलिस महकमा सवाले के घेरे में है। हालांकि अभी इस मामले पर मधेपुरा के वरिष्ठ अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button