बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ ने माँ को गिफ्ट किया एक आलिशान घर, बचपन में देखा हुआ सपना किया पूरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली ही फिल्म से दमदार एंट्री की है। उनके पास वह सब कुछ है, जो एक अभिनेता को बॉलीवुड की दुनिया में सफल होने के लिए चाहिए। उनके पास अपने पिता जैकी श्रॉफ का साथ है, खूबसूरत चेहरा है और तराशा हुआ शरीर है। वह एक जेंटलमैन की तरह दिखते हैं और शानदार तरीके से डांस करते। टाइगर श्रॉफ पर लड़कियां जान छिड़कती हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली ही फिल्म से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। उनकी पहली फिल्म “हीरोपंती” ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया और सफलता के झंडे गाड़ दिए।

शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि टाइगर श्रॉफ का वास्तविक नाम जय हेमंत श्रॉफ है। घरवाले उन्हें प्यार से टाइगर बुलाते हैं, इसलिए उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन नाम के तौर पर इसी नाम को चुना। अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने परिवार के बेहद करीब हैं। यह बात किसी से छिपी नहीं है। टाइगर श्रॉफ ने अपने बेहतरीन अभिनय और मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है परंतु इन दिनों उनके चर्चा में रहने की वजह कुछ और ही है। जी हां, बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में 8 बेडरूम वाला लग्जरी अपार्टमेंट खरीद कर चर्चा में बने हुए हैं।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ इस घर में अपने पापा जैकी श्रॉफ, मम्मी आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ शिफ्ट हो गए हैं। बेटे के द्वारा दिए गए इस शानदार गिफ्ट से किसी भी माता-पिता का सीना फख्र से चौड़ा हो जाएगा। ऐसे में पापा जैकी श्रॉफ बहुत खुश हैं और उन्होंने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के इस गिफ्ट के पीछे की कहानी के बारे में बताया है। जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी मम्मी आयशा के लिए एक शानदार घर खरीदने का सपना देखता था।

जैकी श्रॉफ ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की खूब तारीफ की और उन्होंने इंटरव्यू में यह बताया था कि टाइगर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी मम्मी आयशा के लिए एक शानदार घर खरीदने का सपना देखता था। वह अपने इस सपने को पूरा करने में जी जान से जुटा रहा। आखिरकार पूरा भी कर लिया। जैकी श्रॉफ ने बताया कि एक बच्चे का अपनी मम्मी के लिए कुछ भी ऐसा करना वाकई बेहद शानदार अनुभव होता है, उसे भी ऐसा लगा। टाइगर बहुत भावुक है।

इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने बताया कि “टाइगर को एक अच्छा इंसान बनाने में उनका कोई रोल नहीं है। उसको उसकी मम्मी आयशा, दादी और नानी नहीं पाला है। तीनों देवियों ने ही टाइगर की परवरिश की है, क्योंकि मेरे पास समय नहीं होता था। मैं काम में बिजी रहता था। वह अपने काम और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क और डिसिप्लिन है।” उन्होंने आगे बताया कि “टाइगर के साथ जब भी मिलते हैं तो दोनों आम बाप-बेटे की तरह ही मिलते हैं। बिजनेस या काम को लेकर कम ही बातचीत होती है। हां, यह जरूर है कि कभी-कभी बेटे के काम की तारीफ कर देता हूं। जो कुछ भी वह है उसके लिए ऊपरवाले और उसके फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं।”

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सबसे महंगे इलाके खार वेस्ट के रुस्तमजी पैरामाउंट में 8 बेडरूम वाला फ्लैट खरीदा है। इससे पहले श्रॉफ परिवार कार्टर रोड की एक बिल्डिंग में रेंट पर रहते थे। इसमें जिम, गेम्स रूम, स्विमिंग पूल जैसे आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। इस लग्जरियस कॉन्प्लेक्स से अरब सागर बिल्कुल साफ साफ नजर आता है। जो भी यहां रहता है उनको काफी बेहतरीन और आलीशान सुविधाएं प्राप्त होती हैं।

Related Articles

Back to top button