अजब ग़जब

छात्र ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध कि टीचर को भी आ गया गुस्सा, 0 अंक देकर मिलने के लिए बुलाया

सोशल मीडिया की दुनिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इंटरनेट पर हमें आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होते हुए देखने को मिल जाता है। कुछ अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते हैं, तो कुछ मैसेज और लेटर आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। वहीं छात्रों के स्कूल से छुट्टी के लिए लिखे प्रार्थना पत्र भी वायरल हो चुके हैं। इसी बीच एक छात्र के द्वारा लिखा गया निबंध इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं छात्र के जीवन को लोग बहुत ज्यादा याद करते हैं। यह जिंदगी का सबसे बेहतरीन लम्हा होता है। यही वह समय होता है, जब लोग ऐसे ऐसे कारनामे करते हैं जिनके बारे में सोच कर हंसी आ जाती है। अभी हाल ही में एक छात्र ने एक ऐसा निबंध लिखा, जिससे हर कोई हैरान हो गया। सोशल मीडिया पर छात्र के द्वारा लिखा गया यह निबंध काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

छात्र ने लिखा शादी पर निबंध

दरअसल, क्लास के सभी छात्रों को शिक्षक ने शादी पर निबंध लिखने के लिए कहा था। लेकिन एक छात्र ने कुछ अलग ही तरीके से शादी के ऊपर निबंध लिख डाला, जो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जब इस छात्र को शादी पर निबंध लिखने के लिए कहा गया तो इसने लिखा “शादी तब होती है, जब घरवाले लड़की को कहते हैं कि तुम बड़ी हो गई हो, हम तुम्हें भोजन नहीं खिला सकते हैं। तुम एक लड़के की तलाश कर लो, जो तुम्हें खाना खिला सके। फिर लड़की, लड़के से मिलती है, दोनों की शादी होती है। दोनों खुद को परखते हैं और एक साथ रहना शुरू कर देते हैं।”

छात्र का जवाब देखकर टीचर को आ गया गुस्सा

छात्र का यह निबंध सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। छात्र का जवाब देखकर टीचर को भी गुस्सा आ गया और टीचर ने छात्र को जीरो नंबर दिए। इसके साथ ही टीचर ने कहा “ये तो बकवास है, मुझसे मिलने आओ।” वैसे देखा जाए तो जब कोई भी छात्र इस प्रकार का निबंध लिखेगा तो गुस्सा आना स्वाभाविक है। सोशल मीडिया पर छात्र के द्वारा लिखे गए निबंध का पेपर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बहुत से लोग ऐसे हैं जो इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो निबंध पढ़ने के बाद अपनी अपनी राय दे रहे हैं।

आपको बता दें कि छात्र के द्वारा लिखे गए इस निबंध को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर srpdaa नाम के अकाउंट से ट्वीट किया गया है, जिस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि यह नकली है, तीसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा इतना नहीं लिख सकता है। वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों के मजेदार कमेंट भी देखने को मिले हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “इस बच्चे को तो मेडल देना चाहिए।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है “भाई, यह बच्चा तो बड़ा मजेदार है।” इसी तरह से यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button