बॉलीवुड

बबीता जी ने किया अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, दिखने लगी है पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड

छोटे पर्दें पर यानी टीवी पर कई कॉमेडी शोज आते है. लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. यह एक ऐसा सीरियल है जिसे पूरा परिवार साथ में बैठ कर देखता है. इस शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई है.

इस सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की बात करें तो वो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने नए घर की तस्वीर शेयर की थी. अब उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

munmun dutta

मुनमुन दत्ता ने जो नई तस्वीर शेयर की है, उनमे एक्ट्रेस का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन नज़र आ रहा है और फैन्स उनके लेटेस्ट लुक पर दिल हार बैठे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी वेटलॉस जर्नी के बारे में भी बताया है. उन्होंने कहा कि, यह सब नियमित व्यायाम और स्पेशल डायट प्लान को फॉलो करके ही हो पाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ????? ??‍♀️? (@mmoonstar)

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता ने 12 नवंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है. इनमे उनकी पहले की तस्वीर और अब की तस्वीर का एक कोलाज़ भी बना हुआ है. इस कोलाज में एक्ट्रेस की पहले की फिटनेस और अब की फिटनेस में फर्क साफ दिखाई दे रहा है.

इस कोलाज़ में पहली तस्वीर में जहां एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने जिम के आउटफिट में नज़र आ रही हैं.

मुनमुन दत्ता ने अपनी इस वेट लॉस जर्नी के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा कि, रोजाना एक्सरसाइज़ के साथ स्पेशल डायट को अपने डेली रूटीन में बराबर फॉलो किया और मेरी बॉडी में होने वाले चेंजेस को महसूस किया. इन सब में सबसे अच्छी बात यह रही कि चार महीने तक वर्कआउट से दूर रहने के बाद मैं फिर से नियमित रूप से वर्कआउट करने लगी.

इस बदलाव को महसूस करते हुए मैंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर व्यायाम करने को डेली रूटीन का हिस्सा बना लिया है. परफेक्ट बॉडी को हासिल करने के लिए एक लम्बा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं सही ट्रेक पर हूँ.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपना एक नया घर खरीदा है, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की. अपने आशियाने के सपने के पूरा होने पर एक्ट्रेस ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए नए घर की झलक भी दिखाई.

मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए घर की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की थी. नए घर की तस्वीरों में मुनमुन दत्ता पिंक कलर के लहंगे के साथ येलो कलर के सीक्विन्ड ब्लाउज में नज़र आईं थी.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही मुनमुन दत्ता की खुद से नौ साल छोटे को-एक्टर राज अनादकट के साथ लिंकउप की खबरें सामने आ रही थी. राज अनादकट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार अदा कर रहे है.

Related Articles

Back to top button