बॉलीवुड

अक्षय कुमार को फ्लॉप्स के बाद कुछ समझ नहीं आ रहा, अब गए साउथ के हिट डायरेक्टर के पास

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के तारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. अक्षय कुमार की इस साल कई फिल्मे रिलीज़ हुई है. लेकिन अक्षय को उस तरह की सफलता नहीं मिल पाई है जिसके लिए वह जाने जाते है. उनकी लगातार 3 बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. इसके बाद अक्षय कुमार ने सबक लेते हुए अपनी अगली फिल्म कटपुतली को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया.

अक्षय का ये आईडिया काम कर गया और उन्हें फिल्म से काफी मुनाफा हुआ. वहीं अब अभिनेता की अगली फिल्म राम सेतु (Ram Setu) रिलीज़ होने के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है.

akshay kumar

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ये आगामी फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. इसी बीच अभिनेता अक्षय को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि लगातार फ्लॉप होने के कारण करीब 450 करोड़ का नुकसान उठाने के बाद इस खिलाड़ी ने अपने सुरक्षित जोन में जाकर लड़ने की सोची है. ख़बरों की माने तो अक्षय कुमार ने अपने पसंदीदा डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) से फिर हाथ मिला लिया है. वह उनके साथ अगले प्रोजेक्ट में नज़र आ सकते है.

akshay kumar

इस साल की शुरुआत से ही करोड़ों का घाटा झेलने के बाद अब अक्षय कुमार ने प्रियदर्शन के साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने की तैयारी कर ली है. कुछ सूत्रों की माने तो अक्षय अपने कॉमेडी जोन में वापस लौटने की तैयारी में है. एक निजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में प्रियदर्शन से अक्षय के साथ उनकी फिल्म के बारे में कई विषयों पर बातचीत की. उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए बताया कि, अक्षय के साथ उनकी फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. कोरोना की वजह से इसमें पूरे दो साल की देरी हो गई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, हालिया काफी चीजे हो रही है और जल्द ही सबकुछ साफ़ हो जाएगा.

akshay kumar

प्रियदर्शन ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि, वह 2004 में आई अपनी कल्ट फिल्म हलचल के सीक्वल पर काम कर रहे है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म के सीक्वल को लेकर कुछ जानकारी देना बड़ी जल्दबाज़ी होगी. प्रियदर्शन इस समय साउथ की फिल्मों में व्यस्त है.

वहीं अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वह इस साल रिलीज़ हुई फिल्म बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन में नज़र आए. इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया. इन दिनों फिल्मों के फ्लॉप होने से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा. अक्षय अब राम सेतु के अलावा गोरखा, कैप्सूल गिल, राउडी राठौर 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, डबल एक्सएल, ओएमजी 2 जैसी फिल्मों में अभिनय करते नज़र आने वाले है.

Related Articles

Back to top button