विशेष

दुल्हन की सहेलियों ने दूल्हे के सामने रखी अजीब शर्तें, मानने के बाद ही मिली एंट्री, देखें Video

आजकल सोशल मीडिया पर शादी-विवाह से जुड़े हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कई वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि जिन्हें एक बार देखने से मन ही नहीं भरता है। लोग कुछ वीडियो को बार-बार देख कर उस का आनंद लेते हैं। कई वीडियो हंसी मजाक वाले होते हैं तो कई वीडियो हमें भावुक कर देते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय शादियों में कई प्रकार की रस्में निभाई जाती हैं और यह रस्में कई बार कुछ ज्यादा ही दिलचस्प बन जाती हैं।

शादियों के अंदर मस्ती-मजाक होना आम बात है। अगर शादियों में मस्ती ना हो तो सारा मजा ही अधूरा रह जाता है। आजकल शादियों में दोस्त, करीबी रिश्तेदार और परिवार वालों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी में खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा ,है जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन की सहेलियों ने दूल्हे राजा के सामने कुछ ऐसी शर्तें रख दी, जिसे साइन किए बिना एंट्री नहीं मिलेगी।

वैसे देखा जाए तो शादियों के अंदर दूल्हा-दुल्हन के दोस्त और सहेलियां जमकर मस्ती करते हैं। अगर हम दुल्हन की सहेलियों की बात करें तो वह शादी में दूल्हे को अक्सर मजाक कर परेशान करती हुए नजर आती हैं। दुल्हन की सहेलियां दूल्हे से खूब हंसी मजाक करती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर Happy Frames नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शादी का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि बॉलीवुड का रोमांटिक गाना “कुछ तो है तुझसे राब्ता” के साथ वीडियो की शुरुआत होती है।

इस वायरल वीडियो के अंदर दुल्हन की कुछ सहेलियां भी नजर आ रही हैं, जिनके हाथ में एक बड़ा सा चार्ट पर बना हुआ एक कार्ड भी दिख रहा है। इस कार्ड के ऊपर बड़े-बड़े शब्दों में वेडिंग कॉन्ट्रैक्ट लिखा हुआ है और उस कार्ड के नीचे दूल्हा और दुल्हन का नाम आयुष और राधिका भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, इस कार्ड में दुल्हन की सहेलियों ने दूल्हे के लिए कुछ शर्तें लिखी हुई हैं। अगर दूल्हे के द्वारा उन शर्तों का पालन किया जाता है, तभी वेडिंग वेन्यू में एंट्री मिल सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Happyframes (@happyframes_)

आपको बता दें कि इस कार्ड पर दूल्हे के लिए तीन शर्ते लिखी गई हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट मैरेज की पहली शर्त है कि “आयुष को मानना होगा कि राधिका हमेशा सही है।” दूसरी शर्त यह है कि “साल में दो-तीन बार राधिका को विदेश ट्रिप पर लेकर जाना होगा।” तीसरी शर्त यह है कि “राधिका को जब जो चीज चाहिए होगी; वह दिलवानी पड़ेगी।” इन तीनों शर्तों का पालन किए बगैर उसे अपने ही वेडिंग वेन्यू में एंट्री नहीं मिल सकती है। इस कॉन्ट्रैक्ट पर भी साफ तौर पर यह लिखा हुआ है कि वेन्यू में एंट्री के लिए दूल्हे को इस कार्ड पर साइन करके यह सभी सारी शर्तें माननी पड़ेंगी।

शादी के इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा कार्ड पर हंसी-खुशी साइन करता हुआ नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर एक लाख 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button