बॉलीवुड

इंटरनेट पर महानायक अमिताभ बच्चन का रोते हुए वीडियो हो रहा वायरल, कहा 80 साल की उम्र में भी..

महानायक अमिताभ बच्चन का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति 14 इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अब खबर है कि 11 अक्टूबर 2022 को रात 9 बजे इस शो में कुछ बड़ा खुलासा होने वाला है. आखिर वो बात , वो राज क्या है जिसने महानायक अमिताभ बच्चन की आखों में पानी ला दिया. इस राज को जानने के लिए आपको और हमें 11 अक्टूबर का इंतज़ार करना पड़ेगा. आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का 11 अक्टूबर का एपिसोड अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल होने वाला है. इस दौरान इस शो में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन गेस्ट बनकर पहुंचेंगे.

अमिताभ बच्चन को मिला बड़ा सरप्राइज
गौरतलब है कि अपनी अदाकारी से सभी को दीवाना बनाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के पूरे हो जाएंगे. अमिताभ बच्चन के 80 साल पूरा होने पर एक जश्न तो बनता है. इसी वजह से अमिताभ और केबीसी फैंस को मेकर्स ने एक बड़ा उपहार देने का फैसला किया है. केबीसी के मंच पर इतने सालों में पहली बार जया बच्चन आने वाली है. इस दौरान इस शो में ऐसा कुछ होने वाला है जिसने महानायक अमिताभ बच्चन को बेहद भावनात्मक कर दिया है. अमिताभ इस कदर भावुक हो चुके हैं कि उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस प्रोमो में क्या खास आपको बताते है.

amitabh bachchan and jaya bachchan on kbc

इस बात पर महानायक की आँखें भर आई
इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, हॉट सीट पर बैठे अभिषेक बच्चन बड़ा सरप्राइज देते हैं. उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, सरप्राइज, बुला लेते हैं जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं. जैसे ही जया बच्चन सेट पर आती है उन्हें देखकर अमिताभ बच्चन पूरी तरह से हैरान रह जाते है. महानायक की आँखों में आंसू आ जाते है. वह अपनी पत्नी जया बच्चन का स्वागत करते है. इस पूरे शो के दौरान अमिताभ बड़े ही भावुक नज़र आए. ऐसी कौन सी बात है जो जया बच्चन ने बताई और अमिताभ अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाए, ये तो हम सभी को 11 अक्टूम्बर को ही पता चलेगी.


आपको बता दें कि इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बनाया है. प्रोमो में अमिताभ को रोता हुआ देख उनके फैंस भी इमोशनल हो गए है. हर कोई ये जानना चाहता है कि ऐसी कौन सी बात है. जिसने महानायक की आंखें भर दी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ इस महीने रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं. इसके अलावा उनके पास विकास बहल की ‘अलविदा’, ‘ऊंचाई’ और ‘प्रोजेक्ट के’ भी हैं. फिल्मों में ही नहीं टीवी पर भी अमिताभ काफी एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन का काम को लेकर जुनून हर किसी के लिए इंस्पायरिंग है.

Related Articles

Back to top button