बॉलीवुड

फोटोग्राफर ने सुशांत की वीडियो की पोस्ट तो दीपिका पादुकोण ने सुनाई खरी-खोटी, जानिए पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक वीडियो वायरल किया गया जिसको देखकर दीपिका पादुकोण भड़क गई और उन्होंने फोटोग्राफर को जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल, फोटोग्राफर ने सुशांत के शव को अंतिम संस्कार तक ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

फोटोग्राफर पर भड़की दीपिका पादुकोण-

ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दीपिका पादुकोण को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने कॉमेंट करके फोटोग्राफर को फटकार लगा दी। फोटोग्राफर ने सुशांत सिंह राजपूत की वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ये वीडिया मेरे द्वारा ली गई है, बिना अनुमति के इसका इस्तेमाल न करें। जब दीपिका ने ये कैप्शन देखा तो उन्होंने उसपर कॉमेंट कर दिया।

दीपिका ने जवाब देते हुए फोटोग्राफर को लिखा कि ‘ठीक है, लेकिन आपने यह वीडियो लिया, इसे पोस्ट किया और ना केवल पोस्ट किया बल्कि उससे पैसे कमाना चाहा, क्या यह सही है। वो भी बैगर उस शख्स या उसके परिवार के लिखित अनुमति के?

स्ट्रेस को लेकर किया था पोस्ट-

जानकारी हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सारे सेलेब्स अपने तरीके से उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे थे। दीपिका ने भी सुशांत और मेंटल इलनेस को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर जो खुद इस मानसिक बीमारी से जूझ चुका है, मैं समझा नहीं सकती कि उस तक पहुंचना कितना मुश्किल है। बात करिए। अपने आपको एक्सप्रेस करिए। मदद मांगिए। आप अकेले नहीं हैं, याद रखें। हम इसमें एक साथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात, इसमें उम्मीद होती है।’

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की हाल ही में एक ऐसी वीडियो सामने आई थी जिसमें वो सुशांत की एक्टिंग की तारीफ कर रही थी। वहीं, अगर फिल्मों में साथ काम करने की बात करें तो फिल्म राब्ता के एक आइटम सॉन्ग में दोनों साथ में नज़र आए थे।

दो खेमे में बंटा बॉलीवुड-

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड के दो हिस्से हो गए हैं। जिसमें स्टार किड्स और कुछ डायरेक्टर्स, प्रोड्यूर्स पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का इल्ज़ाम लगाया जा रहा है। कहीं न कहीं माना जा रहा है कि सुशांत भी नेपोटिज़्म का शिकार हुए थे और वो खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लेफ्टआउट फील करते थे। जिसके कारण वो परेशान भी रहते थे। कंगना रनौत, शेखर कपूर जैसे कई नामचीन हस्तियों ने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर इल्ज़ाम लगाया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून रविवार को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर सेलेब्स और आम लोग उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। हालांकि अब भी लोगों के लिए ये विश्वास करना बेहद मुश्किल है कि इंडस्ट्री को सौ करोड़ की फिल्में देने वाला और बेहद इंटेलिजेंट अभिनेता इस तरह का कदम कैसा उठा सकता है। बता दें कि पुलिस घटना की जांच अलग अलग एंगल्स से कर रही है और उनकी मौत की असली वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button