बॉलीवुड

एफिल टॉवर के सामने हंसिका को बॉयफ्रेंड ने फ़िल्मी अंदाज में पहनाई रिंग, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी रचा सकती है। अब इसी बीच सोहेल कथूरिया ने उन्हें एफिल टावर के सामने प्रपोज किया और फिल्मी अंदाज में अंगूठी पहनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। कपल की रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो आइए देखते हंसिका मोटवानी और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें..

बता दें, हंसिका मोटवानी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इन प्यार भरी तस्वीरों को शेयर किया है। देखा जा सकता है कि इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड सोहेल के साथ काफी खुश नजर आ रही है और उनके लिए यह पल काफी खुशनुमा है।

इस दौरान सोहेल ने घुटनों पर बैठकर हंसिका को प्रपोज भी किया और अंगूठी पहनाई। एफिल टावर के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह से प्रपोज करना काफी फिल्मी था।

देखा जा सकता है कि दोनों के आसपास मोमबत्तियां भी लगी हुई है। वही गुलाब के फूलों से ‘मेरी मी’ लिखा हुआ है। इस कपल के साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं। बता दें जैसे ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को साझा किया तो हर कोई खुश हो गया और एक्ट्रेस को लगातार बधाई दी जा रही है।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘अब और हमेशा के लिए’। वहीं सोहेल ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू माई लाइफ’। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हंसिका और सोहेल इसी साल 4 दिसंबर 2022 को जयपुर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यहां पर कपल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडेता किले में शादी रचाने वाले हैं। हालांकि अभी तक शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन कहा जा रहा है कि, जयपुर के पैलेस में 2 दिसंबर को सूफी नाइट, 3 दिसंबर को मेंहदी और संगीत और 4 दिसंबर को शादी के फंक्शन रखे गए हैं। इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोहेल और हंसिका काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह दोनों एक दूसरे के बिजनेस पार्टनर भी है। बता दें, पहले ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे, फिर ये बिजेनस पार्टनर बने और अब इन दोनों ने लाइफ पार्टनर बनने का फैसला लिया है।

hansika motwani

बता दें, हंसिका मोटवानी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। वह बाल कलाकार के रूप में ‘कोई मिल गया’, ‘शकलाका बूम बूम’ जैसी फ़िल्में और टीवी शो में काम कर चुकी है। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है और वह साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है।

Related Articles

Back to top button