बॉलीवुड

टीवी जगत के इन सितारों ने पाई खूब कामयाबी लेकिन अचानक इस दुनिया को यूं कह गए अलविदा

बॉलीवुड और टीवी की चकाचौंध दुनिया को देखकर हर इंसान काफी प्रभावित हो जाता है। देशभर से लोग मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने के लिए पहुंचते हैं लेकिन ऐसे कुछ ही लोग होते हैं जिनको इंडस्ट्री में सफलता मिल पाती है। वैसे देखा जाए तो मनोरंजन जगत में कदम रखना जितना मुश्किल है उससे कहीं ज्यादा लंबे समय तक टिक पाना है।

रोजाना ही बहुत से लोग इंडस्ट्री में आते हैं परंतु कुछ ही समय में गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं। वहीं टीवी जगत के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लगातार यह कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे परंतु अचानक ही यह दुनिया को अलविदा कह गए।

आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे मशहूर सितारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अच्छी खासी पहचान बनाई परंतु यह अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह गए।

प्रत्यूषा बनर्जी

इंसान के जीवन में अगले पल क्या होने वाला है? इसके बारे में कोई नहीं कह सकता। इंसान के चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहती हो और अगले ही पल अगर वह आत्महत्या कर ले तो कोई भी जल्दी से इस पर विश्वास नहीं कर पाएगा। कुछ ऐसा ही बालिका वधू फेम अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के साथ हुआ। प्रत्यूषा बनर्जी की कहानी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही है। आपको बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी अपने करियर की ऊंचाइयों पर लगातार आगे बढ़ रही थीं लेकिन ना जाने उनको ऐसी क्या चिंता सता रही थी कि उन्होंने अचानक ही अपने जीवन की लीला समाप्त कर ली और इन्होंने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की अचानक आत्महत्या की वजह से सभी आश्चर्यचकित हो गए थे।

संदीप आचार्य

संदीप आचार्य को बचपन से ही गाने का बहुत शौक था। आपको बता दें कि संदीप आचार्य राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले थे। संदीप ने साल 2006 में “इंडियन आइडल 2” कांटेस्ट जीतकर देश भर में चर्चित हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यह लगातार बुलंदियों को प्राप्त कर रहे थे। संदीप आचार्य ने अपनी सिंगिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था परंतु 15 दिसंबर 2013 को पीलिया की वजह से इनकी मृत्यु हो गई थी। यह यूं इस दुनिया को अलविदा कह गए।

इश्मीत सिंह

टीवी रियलिटी शो “स्टार वॉइस ऑफ इंडिया” जीतने वाले इश्मीत सिंह अचानक ही दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। इश्मीत सिंह का सिंगिंग करियर बहुत ही शानदार चल रहा था परंतु शो जीतने के एक साल बाद ही उनकी मृत्यु हो गई थी। आपको बता दें कि इश्मीत सिंह एक परफॉर्मेंस के सिलसिले में मालदीव गए हुए थे। यहां पर प्रोग्राम के 2 दिन पहले स्विमिंग पूल में उनकी लाश मिली थी। जिस पर बहुत से सवाल उठ रहे थे। आखिर इश्मीत सिंह की मृत्यु कैसे हुई थी? इसका अभी तक पता नहीं चला।

सोनिका चौहान

आपको बता दें कि मॉडल तथा एंकर सोनिका चौहान की मृत्यु साल 2017 में एक सड़क हादसे के दौरान हुई थी। दरअसल, कार को कोलकाता के मशहूर टीवी एक्टर विक्रम चटर्जी चला रहे थे। अचानक ही कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और डिवाइडर से टकराते हुए कार पेड़ से जोरदार टकरा गई थी। जिस हादसे में सोनिका चौहान की मृत्यु हो गई थी।

स्वामी ओम

स्वामी ओम बाबा को तो आप अच्छी तरह जानते ही हैं। आमतौर पर ओम स्वामी महाराज के रूप में जाने जाते थे। यह लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो “बिग बॉस 10” में भी एक प्रतियोगी के रूप में नजर आ चुके हैं। स्वामी ओम हमेशा अपने बयानों और दावों के लिए सोशल मीडिया मीडिया पर सुर्खियों में छाए रहते थे। आपको बता दें कि स्वामी ओम की तबीयत खराब होने की वजह से कुछ दिन पहले ही उनका निधन हो गया।

Related Articles

Back to top button