बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने बना लिए हैं 6 पैक एब्स, फिटनेस के मामले में हीरो को देती है कड़ी टक्कर

आजकल के समय में हर कोई फिट बॉडी और सिक्स पैक एब्स चाहता है। दिन भर दिन इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो इस इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिनके सिक्स पैक एब्स हैं। दर्शक इन अभिनेताओं की दमदार बॉडी और सिक्स पैक एब्स देखकर बेहद प्रभावित हो जाते हैं। यह एक्टर्स दिन रात कड़ी मेहनत करके अपने आपको फिट रखते हैं और अपने 6 पैक एब्स से सभी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेताओं में ही फिटनेस का जुनून देखने को नहीं मिलता बल्कि बॉलीवुड की ऐसी कुछ हसीनाएं भी हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने 6 पैक एब्स बनाए हैं और फिटनेस के मामले में ये एक्टर्स को भी कड़ी टक्कर देती हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर किन अभिनेत्रियों ने 6 पैक एब्स बना लिए हैं।

दिशा पाटनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दिशा पाटनी अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। दिशा अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आपको बता दें कि दिशा पाटनी को फिटनेस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। यह अपनी हॉट एंड फिट बॉडी की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं और लोग इनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। यह अपने आपको फिट रखने के लिए जिम में घंटों मेहनत करती हैं। यह जिम में घंटों पसीना बहाने का ही परिणाम है जो अभिनेत्री ने सिक्स पैक एब्स बना लिए हैं। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं।

कैटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अपनी एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि वह अपने आपको फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिक्स पैक एब्स वाली तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर फैंस आश्चर्यचकित हो गए।

परिणीति चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने जब इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था तो उस समय उनका वजन बहुत अधिक था लेकिन जब अभिनेता वरुण धवन के साथ “जानेमन आह” गाने में नजर आईं तो उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हो गया था। इतना ही नहीं बल्कि नाइके के दौरान भी उनका फोटोशूट देखकर लोग सोच में पड़ गए थे। परिणीति चोपड़ा अपने सिक्स पैक एब्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

जैकलिन फर्नांडीस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडिस की खूबसूरती और स्टाइल के दुनियाभर में लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं। जैकलिन फर्नांडीस अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। जैकलिन अपने आपको फिट रखने के लिए रोजाना नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं और यह योगा के साथ-साथ अच्छी डाइट भी लेती हैं। जैसा कि आप लोग उनकी यह तस्वीर देख सकते हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का वाशबोर्ड एब्स देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है।

कृष्णा श्रॉफ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया से दूर रहती हैं परंतु उनकी लोकप्रियता अपने भाई से बिल्कुल भी कम नहीं है। अक्सर वह अपनी बिकनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं और वह अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ कई बार एक्सरसाइज करते हुए नजर आ चुकी हैं। कृष्णा श्रॉफ ने अपनी सिक्स पैक एब्स वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

श्वेता तिवारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी भारतीय टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं। उनकी उम्र 40 साल की हो चुकी है परंतु इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। इसके अलावा इन दिनों श्वेता तिवारी अपनी सिक्स पैक एब्स से लोगों का दिल जीत रही हैं।

मंदिरा बेदी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

अभिनेत्री मंदिरा बेदी भी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। 49 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी बेहद फिट नजर आती हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहती हैं और वह अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर नजर आ जाती हैं, जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ साफ देखे जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button