मनोरंजन

लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले रोमांटिक हुए पवनदीप-अरुणिता, VIDEO में दिखी ख़ास केमिस्ट्री

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ अपनी शानदार गायकी के लिए मशहूर सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शो खत्म होने के बाद से ही अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इंडियन आइडल-12 से पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को खूब प्यार मिला था। जब ये जोड़ी साथ में आती थी दर्शकों मंत्रमुग्ध हो जाते थे। अब हाल ही में दोनों का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों रोमांटिक मिजाज में दिख रहे हैं।

लंदन की सड़कों पर घूमते दिखे लव बर्ड्स

पवनदीप अरुणिता के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दोनों एक दूसरे का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पवनदीप और अरुणिता दोनों को ही विंटर ड्रेस में देखा जा सकता हैं। पवनदीप ने कैप लगाई हुई है तो वहीं अरुणिता ने ओवरकोट के ऊपर जैकेट पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Arunita ❤️ (@pawandeepxarunitaa)

फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

फैंस दोनों के वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सात जन्म तक साथ में रहो।

खूब सारा प्यार #Arudeep’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत जोड़ी है…’ तीसरे फैन ने लिखा- ‘रब ने बना दी जोड़ी। प्यारे अरुदीप का भगवान भला करे’। एक और फैन लिखा- ‘मेड फॉर ईच अदर’। अन्य ने लिखा, ‘जितना इन दोनों से मुझे प्यार है उतना ही इन दोनों की सिंगिंग से भी है।’

हजारों लोगों ने पसंद किया वीडियो 

अरुणिता और पवनदीप के इस वीडियो को अभी तक 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं। दोनों साथ में पहले भी कुछ मौकों पर नजर आ चुके हैं। पवनदीप और अरुणिता ने हाल ही लंदन में म्यूजिक वीडियो ‘याद’ शूट किया, जिसका एक BTS वीडियो सामने आया है। वीडियो में अरुणिता और कांजीलाल के बीच की केमिस्ट्री देख फैंस क्रेजी हो गए और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार लूटते हैं फैंस

फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। पवनदीप के एक फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी को ‘सुपर जोड़ी’ कहा तो किसी ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’। दोनों एक कपल के रूप में देखना लोगों को काफी पसंद है और लोग जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं।

Related Articles

Back to top button