बॉलीवुड

ब्रेकअप होते इस शख्स के साथ रोमांटिक हुईं कृष्णा श्रॉफ, पूर्व बॉयफ्रेंड ने कर दिया ऐसा सवाल

स्टार किड्स में से एक अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) आये दिन चर्चा में रहती हैं. कैमरे से भले ही कृष्णा बहुत ही दूर रहना पसंद करती हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि वे किसी स्टार से कम नहीं हैं. यही कारण है कि जब भी कोई उनकी तस्वीर सामने आती है तो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड और बास्केटबॉल प्लेयर एवन हायम्स (Eban Hyams) के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. जी हां, कुछ दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि, ब्रेकअप का कारण अभी तक सामने नहीं आया है, पर ये बात तो साफ है कि कृष्णा ब्रेकअप के दर्द से उबर चुकी हैं.

दरअसल, कृष्णा श्रॉफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे किसी शख्स को किस करते नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि कृष्णा की इस फोटो पर उनके पूर्व बॉयफ्रेंड एवन हायम्स का भी रिएक्शन आया है, जिस वजह से यह तस्वीर और सुर्खियां बटोर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)


ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ की यह पहली रोमांटिक फोटो है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा है- Bae time यानी कि ये बेबी का टाइम है. इस कैप्शन के साथ कृष्णा ने हार्ट एमोजी भी बनाया है. कृष्णा की इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे हैं कि वे एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गई हैं.

वहीं, उनके पूर्व बॉयफ्रेंड एवन हायम्स भी कृष्णा की इस पोस्ट के बाद खुद को रोक नहीं पाए और कमेंट करते हुए लिखा, “तुम काफी जल्दी मूव ऑन नहीं कर गईं”. बता दें, कृष्णा ने जिस शख्स के साथ फोटो शेयर की है, उनका नाम Nusret Gokce है. जैसा कि तस्वीर में आप देख सकते हैं कृष्णा उनके गालों पर किस कर रही हैं, जबकि वे सेल्फी ले रहे हैं.

पढ़ें टाइगर श्रॉफ से लड़की ने कहा- मुझसे शादी कर लो, UK आ जाओ, एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Related Articles

Back to top button