बॉलीवुड

आर्यन खान को माँ गौरी खान से मिली छूट, कहा कितनी भी लड़कियों को एक साथ करो डेट, मगर शादी ..

बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर करण जौहर का शो कॉफी विद करण इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है. करण जौहर के शो में आए दिन नए मेहमान आते रहते है और निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करते रहते है. वहीं इस बार का एपिसोड अन्य एपिसोड से कुछ ख़ास रहने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार उनके शो में किंग खान की पत्नी गौरी खान आने वाली है. आपको बता दें कि गौरी इस शो का हिस्सा एक या दो साल बाद नहीं पूरे 17 साल बाद बनने वाली है. इस बार भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है.

Gauri Khan in koffee with karan

पिछले दिनों बेटी सुहाना खान को डेटिंग के मामले में सलाह देने के बाद अब किंग खान की पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन को सलाह दे रही हैं. आपको बता दें कि गौरी खान की ये सलाह सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. फैन्स भी उनकी ये एडवाइज़ सुन हैरान रह गए हैं.

Gauri Khan in koffee with karan2

आपको बता दें कि, करण जौहर ने अपने शो में गौरी खान से बेटी के बाद बेटे आर्यन खान को डेटिंग को लेकर एडवाइस देने को कहा. जिसके जवाब में गौरी -आर्यन से कहती है. आप जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट कर लो, लेकिन केवल उसी समय तक जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इसके बाद गौरी ने कहा, शादी होने के बाद फुल स्टॉप. करण जौहर इसके बाद गौरी से दूसरा सवाल पूछते हैं कि फैशन पुलिस कौन है. उनका ये सवाल सुनते ही गौरी खान बिना समय लिए जवाब देते हुए आर्यन खान का नाम लेती है. वे कहती हैं कि आर्यन फैशन पुलिस हैं. आर्यन को शर्ट पहनना अच्छा नही लगता. वह टी शर्ट पहनना पसंद करते हैं. जिस तरह मुझे फुल स्लीव्स पहनना अच्छा नहीं लगता उसे भी कई चीजें पसंद नहीं हैं. इसके बाद करण जौहर कहते हैं कि मुझे आर्यन से बात करना चाहिए, वहां से बहुत कुछ मिलने वाला है.

आपको बता दें कि इस दौरान गौरी खान ने आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में भी काफी खुलकर बात की. आर्यन के ड्रग केस के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, उस समय में जिस घटना क्रम से हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ और नहीं हो सकता. लेकिन हम एक परिवार के रूप में साथ खड़े रहे. गौरी खान और शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं. आर्यन सुहाना और अबराम और ये तीनों ही स्टार किड काफी मशहूर हैं.

जहां शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान फिल्म मेकर बनने की तैयारी में लगे हैं वहीं सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने को तैयार है. उनकी इस रिलीज़ का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नज़र आने वाले है.

Related Articles

Back to top button