बॉलीवुड

फार्महाउस पर लोगो संग काम करते दिखे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर लिखा- हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं

धर्मेंद्र हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। इन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी वही शोहरत हासिल की है जिसके वह मालिक थे। धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता है जो अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानते हैं। चाहे सीधे-साधे ईमानदार हीरो का रोल हो या फिर एक्शन हीरो का, या फिर कॉमेडियन हीरो का। इन्होंने सभी प्रकार के रोल सफलतापूर्वक निभा कर दिखाया है। धर्मेंद्र अभिनय प्रतिभा के धनी कलाकार हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों की चकाचौंध दुनिया से दूर अपने फार्म हाउस पर क्वालिटी टाइम व्यतीत कर रहे हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन यह अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसको फैंस बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच धर्मेंद्र ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके फार्म हाउस पर कुछ लोग काम करते हुए नजर आ रहें हैं।


अभिनेता धर्मेंद्र से लोग बेहद प्यार करते हैं। जिसकी वजह से धर्मेंद्र जो भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, उनका पोस्ट देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाता है। धर्मेंद्र ने फार्म हाउस पर मजदूरों के साथ मिलकर काम करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसको सोशल मीडिया पर फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। जैसा कि आप लोग इस वीडियो को देख सकते हैं कि धर्मेंद्र कुछ मजदूरों के साथ फार्म हाउस पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र मजदूरों के बीच बैठे हुए हैं और दिशा-निर्देश देते हुए दिख रहे हैं।

धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “फार्म हाउस पर काम करते हुए हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं।” धर्मेंद्र ने आगे लिखा है कि “दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए। बिला मजहब ओ मिलत हो जाओ। कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं। यह दुनिया बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों। लव यू ऑल।” इस वीडियो में धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर कुछ लोग मशीन फिट करते हुए नजर आ रहे हैं और धर्मेंद्र उन सभी के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं।


हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र समय-समय पर कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बीते मंगलवार को धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया था, जिसमें वह काफी उदास नजर आए थे। धर्मेंद्र ने फैन के द्वारा बनाए गए एक वीडियो को शेयर किया और उन्होंने लिखा था कि “सुमैला, इस बे-जा चाहत का हकदार मैं नहीं, मासूमियत है आप सबकी…. हंसता हूं हंसाता हूं, मगर उदास रहता हूं…. इस उम्र में कर के बे-दाखिल मुझे मेरी धरती से…. दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने।”

बताते चलें कि लॉकडाउन के दौरान पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस पर ही गुजारा है। धर्मेंद्र का यह फार्महाउस बहुत खूबसूरत है और इसका वीडियो और फोटो धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फैंस भी हमेशा इनकी पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया देते हैं। वैसे धर्मेंद्र स्वभाव के बहुत अच्छे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र हाल ही में बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में नजर आए थे। जहां पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया था और इतना ही नहीं बल्कि उनके गानों पर डांस भी किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button