बॉलीवुड

शादी के नाम से दूर भागती थी काजोल, लेकिन अजय देवगन से ऐसे इम्प्रेस हुई कि खुद किया प्रपोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनके पति व एक्टर अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. न सिर्फ इस जोड़ी को बल्कि इनकी फिल्मों को भी लोग काफी पसंन्द करते है. काजोल जहां इन दिनों फिल्मों से दूर है वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में लाये जा रहे है. दर्शकों को उनकी फिल्में काफी पसंद भी आ रही है.

ajay devgan and kajol

आज काजोल और अजय देवगन की शादी को कई साल हो चुके है लेकिन आज भी इन दोनों के बीच किसी तरह की नोकझोक की खबर सामने नहीं आई है. लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा भी था जब काजोल शादी ही नहीं करना चाहती थी. ऐसा हम नहीं कह रहे है, हाल ही में एक चैट शो के दौरान खुद काजोल ने इस बात का खुलासा किया कि, वह शादी नहीं करना चाहती थी. लेकिन जब अजय से उनकी मुलाकात हुई तो उनकी सोच बदल गई.

ajay devgn and kajol love story

अजय से मुलाकात के बाद ऐसे बदला मूड
काजोल ने इस चैट शो के दौरान बताया कि वह शादी नहीं करना चाहती थीं और उन्हें लगता था कि वो उन लोगों में से एक हैं जिनके सिर पर बंदूक रखकर उनकी शादी करवाई जायगी. साथ ही कहा जायेगा शादी कर लो वरना तुम्हे उड़ा दिया जाएगा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि, अजय से मुलाकात के बाद मेरी सोच में काफी बदलाव आ गया था.

वह अजय देवगन की पर्सनेलिटी से वह काफी प्रभावित हुई थीं. उन्होंने बताया कि अजय देवगन जमीन से जुड़े हुए इंसान है. उनकी सोच में गंभीरता और स्थिरता है. इसी ने उन्हें भी बदल दिया. वह एक दीवार की तरह हैं, एक पत्थर, जिनमें उन्हें विश्वास हुआ.

ajay devgn and kajol love story

एक्ट्रेस ने अजय की तारीफ में कहे ये शब्द
काजोल ने अपने पति और अभिनेता अजय के बारे में बात करते हुए कहा कि वह तब भी जानती थीं कि अजय उन्हें कभी नहीं छोड़ेंगे और ना ही वो कभी अजय को छोड़ना चाहेंगी. काजोल का अजय के बारे में कहना है कि उन्हें जिंदगी में बहुत जल्दी सही इंसान मिल गया.

ajay devgn and kajol love story

दोनों की शादी
अजय और काजोल साल 1995 में फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे. काजोल ने पहली बार अजय को वहीं देखा था. काजोल और अजय ने वर्ष 1995 में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था. काजोल, अजय से रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेती थीं क्योंकि उस वक्त दोनों अपनी-अपनी लाइफ में किसी को डेट कर रहे थे.

ajay devgan and kajol

इसके बाद 24 फरवरी 1999 में दोनों ने शादी की. शादी के ठीक चार साल बाद 20 अप्रैल 2003 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने न्यासा रखा था. इसके बाद 13 सितंबर 2010 को उनके बेटे युग का जन्म हुआ. बता दें कि जब काजोल और अजय पहली बार मिले तब काजोल को अजय पसंद नहीं आए थे.

ajay devgan and kajol

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दोनों आखिरी बार ओम राउत की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान भी थे. इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इससे पहले दोनों साथ में फिल्म इश्क, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button