बॉलीवुड

भाई इब्राहिम के साथ बर्फीली वादियों में पहुंची सारा अली खान, शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन दिनों सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर पहुंची है।

यहां से सारा अली खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ बर्फबारी का मजा लेती नजर आ रही है।

sara ali khan

इसके अलावा सारा अली खान ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपने भाई के साथ आइस स्केटिंग करती हुई दिखाई दे रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान कैजुअल लुक में काफी खूबसूरत लग रही है।

बर्फीली वादियों में सारा अली खान की खूबसूरती में पहले से ज्यादा निखार दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि सारा अली खान अक्सर अपने भाई के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों ही सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ नर्मदा नदी और उज्जैन के मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थीं।

sara ali khan

बात करे सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो हाल ही में वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सारा अली खान ने रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में सारा अली खान मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई दी थी। वहीं कमाई के मामले में भी फिल्म सफल साबित हुई।

sara ali khan

बात करे सारा अली खान की आगामी फिल्म के बारे में तो वह जल्दी ही फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट की माने तो सारा अली खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सारा अली खान पिछले 1 महीने से मध्यप्रदेश के इंदौर में थी। सारा अली खान और विक्की कौशल ने इंदौर की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

sara ali khan

हाल ही में सारा ने एक तस्वीर के माध्यम से इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, “पैकअप हो गया, विश्वास ही नहीं हो रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है!

मुझे सौम्या का रोल देने, सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद लक्ष्मण उटेकर सर। मुझे समझने के लिए और हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद।”

sara ali khan

Related Articles

Back to top button