बॉलीवुड

लॉकडाउन में ही शादी के बंधन में बंध गई थीं श्रुति हासन? कहा – हम दोनों पहले से ही शादीशुदा..

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। श्रुति हासन अपने स्टाइलिश ड्रेस से लेकर अपने बेबाक बयान तक लाइमलाइट चुराने में कामयाब रहती है।

बता दें, श्रुति हासन काफी लंबे समय से शांतनु हजारिका के साथ रिलेशनशिप में है। ऐसे में खुलासा हुआ है कि शांतनु हजारिका और श्रुति हासन शादी के बंधन में बंध गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि शांतनु हजारिका ने अपने इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया है और शादी को लेकर भी कुछ बातें कही है।

shruti haasan and santanu hazarika

साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं शांतनु-श्रुति हासन
बता दें, श्रुति हसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। पिछले दिनों जब उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था तो शांतनु के साथ उन्होंने काफी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक मशहूर डूडल आर्टिस्ट है।

shruti haasan and santanu hazarika

इतना ही नहीं बल्कि शांतनु को साल 2014 में बेस्ट डूडल आर्टिस्ट का अवार्ड भी मिल चुका है। रिपोर्ट की मानें तो श्रुति हासन और शांतनु साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। कहा जाता है कि लॉकडाउन के दौरान भी शांतनु और श्रुति एक-दूसरे के साथ रहे थे।

shruti haasan and santanu hazarika

पहले ही शादी कर चुके हैं शांतनु और श्रुति
अब हाल ही में शांतनु ने श्रुति संग अपनी शादी को लेकर कुछ बातचीत की है। शांतनु ने बताया कि, “हम पहले से ही रचनात्मक रूप से शादीशुदा हैं। इससे पता चलता है कि हमारा बंधन कितना मजबूत है। हम क्रिएटिव लोग हैं जो एक साथ क्रिएटिव चीजें करना पसंद करते हैं। ये हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जब (शादी) की बात आती है, तो मुझे नहीं पता। उसके बारे में। देखते हैं कि चीजें कैसे चलती हैं।”

shruti haasan and santanu hazarika

श्रुति ने मुझे प्रेरित किया
शांतनु ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, “श्रुति ने मुझे कई तरह से प्रेरित किया है। वास्तव में, हम एक बहुत ही प्रेरणादायक जोड़ी हैं। हमारे जीवन में बहुत सी चीजें वास्तव में एक-दूसरे से प्रेरित होती हैं – ये विचारों के ऊष्मायन की तरह है। ये आश्चर्यजनक है कि मेरे पास एक साथी है जो है अपने डोमेन में समान रूप से रचनात्मक और उत्तेजक। हर दिन, मैं कई अलग-अलग विचार और दृष्टिकोण के साथ आता हूं। अपने साथी के साथ इस तरह का बंधन होना एक कलाकार के रूप में बहुत प्रेरणादायक है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति की अपकमिंग फिल्म

वही बात करें श्रुति हसन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा श्रुति हसन जल्द ही मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देगी। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास और श्रुति ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

shruti haasan and santanu hazarika

Related Articles

Back to top button