बॉलीवुड

करण-तेजस्वी ने की सीक्रेट शादी? मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं एक्ट्रेस

बिग बॉस-15 की विनर और टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन-6’ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने सपनों की कार ऑडी खरीदी जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ नजर आई थी। अब एक बार फिर तेजस्वी प्रकाश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है जिसमें वह बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ हाथों में हाथ लिए नजर आई।

tejasswi prakash

दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था और वह बिल्कुल एक शादीशुदा औरत की तरह दिखाई दी। ऐसे में फैंस यह कयास लगाने लगे कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। तो आइए जानते हैं इन वायरल तस्वीरों की सच्चाई क्या है?

tejasswi prakash

पति-पत्नी की तरह स्पॉट हुए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
बता दें, तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ मुंबई में स्पॉट हुई। इस दौरान तेजस्वी ने बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने अपनी मांग में लाल सिंदूर भी लगाया हुआ था। ऐसे में तेजस्वी और करण कुंद्रा की यह तस्वीरें चंद मिनट में सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह दिखाई दे रही थी और वहीं फैंस भी उन्हें इस लुक में काफी पसंद भी कर रहे हैं।

tejasswi prakash

क्या गुपचुप कर ली शादी?
जैसे ही फैंस को तेजस्वी और करण की यह तस्वीरें देखने को मिली तो फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण को लेकर कमेंट किए गए कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। दरअसल, लेटेस्ट तस्वीरें में दोनों बिल्कुल नई नवेले दूल्हा- दुल्हन की तरह दिख रहे हैं। वही करण ने भी तेजस्वी का कसकर हाथ थाम के रखा। ऐसे में यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही परफेक्ट लगे।

tejasswi prakash

ये है वायरल तस्वीरों की सच्चाई
दरअसल, करण कुंद्रा अपने लव लेडी से ज्यादा दूर नहीं रह पाते हैं। ऐसे में जब भी उन्हें टाइम मिलता है तो वह तेजस्वी से मिलने पहुंच जाते हैं। वही तेजस्वी प्रकाश सीरियल नागिन- 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं तो करण तेजस्वी के सेट पर ही पहुंच गए जहां तेजस्वी अपने किरदार के साथ नजर आई।

tejasswi prakash

दरअसल, सीरियल में तेजस्वी प्रकाश शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही है और इसी वजह से उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। ऐसी में लोग उनकी मांग में सिंदूर देखकर कंफ्यूज हो गए,हालांकि यह उनकी रील लाइफ का लुक था।

tejasswi prakash

Related Articles

Back to top button