मनोरंजन

जानिये कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार राम चरण तेजा, राजा जैसे रहते हैं आलिशान महल में

जैसे की हम सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री समय के साथ-साथ दुनिया भर में बढ़ रही है परंतु अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यह भी धीरे-धीरे देश दुनिया में अपनी पकड़ बना रही है। मौजूदा समय में साउथ की फिल्में अब दुनियाभर में रिलीज की जा रही हैं और लोगों को साउथ की फिल्में देखना बहुत पसंद है। बीते कुछ समय से ही लोगों के अंदर साउथ की फिल्मों को लेकर काफी क्रेज बढ़ गया है। साउथ की ऐसी बहुत सी फिल्में हैं, जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों को भी कड़ी टक्कर देते हुए नजर आती हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से कलाकार हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। साउथ के यह कलाकार अब दुनिया भर में मशहूर हो चुके हैं और उनके फैंस की संख्या दुनियाभर में करोड़ों है। उन्ही साउथ सुपरस्टार में से एक नाम रामचरण तेजा का है, जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा आज साउथ के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं।

27 मार्च 1985 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे रामचरण तेजा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत तेलुगू फिल्म “चिरुथा” से की थी और इस फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। उसके बाद उस 2009 में आई तेलुगू फिल्म “मगधीरा” ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, जिसके लिए इन्हे बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था।

साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा ने बॉलीवुड में भी काम किया है। इन्होंने साल 2013 में संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म “जंजीर” के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रामचरण तेजा अपने बेहतरीन अभिनय और अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। यह अपने नए बंगले को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि राम चरण तेजा ने आज से कुछ समय पहले एक बंगला हैदराबाद की पॉश इलाके जुबली हिल्स पर लिया था। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बंगला 25000 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है। इनका यह आलीशान बंगला किसी महल से कम नहीं लगता है।

अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा के इस बंगले में ऐसी क्या खासियत है और इस बंगले की कीमत कितनी है? तो हम आपके इस सवाल का जवाब जरूर देंगे। आप जान लीजिए कि रामचरण तेजा बेहद स्टाइलिश और लग्जूरियस लाइफ जीते हैं।

आपको बता दें कि राम चरण तेजा को लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शौक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनके पास एस्टन मार्टिन जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनके पास कई आलीशान प्रॉपर्टी भी है। आपको बता दें कि रामचरण तेजा के इस बंगले की कीमत 90 करोड़ रूपए के आसपास बताई जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बंगले के बेसमेंट में एक मंदिर बना हुआ है। इस मंदिर का डिज़ाइन पुराने जमाने के मंदिरों की तरह है और पत्थरों से इसे बनवाया गया है।

f

वहीं साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा के इस आलीशान घर में स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम आदि जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। अगर हम रामचरण तेजा की नेटवर्थ की बात करें तो मौजूदा समय में इनकी 1300 करोड़ रुपए के आसपास की नेटवर्थ बताई जाती हैं।

आपको बता दें रामचरण तेजा की शादी अपोलो अस्पताल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की पोती उपासना से हुई है, जो बेहद खूबसूरत हैं। भले ही रामचरण तेजा की पत्नी का फिल्मों से कोई ताल्लुक नहीं है परंतु खूबसूरती के मामले में वह किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इन दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी।

अगर रामचरण तेजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म “रंग्स्थला” ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म ने फिल्म “बाहुबली” को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था।

Related Articles

Back to top button