बॉलीवुड

रामायण में तो ‘सीता’ की शादी आपने देख ली, अब देखें सीता बनीं दीपिका की शादी की Unseen Photos

टेलीविजन पर ऐसे बहुत से धार्मिक सीरियल हैं जो लोगों के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। उन्हें सीरियल में रामानंद सागर का सुपरहिट टीवी धारावाहिक “रामायण” सिनेमा के इतिहास में सबसे पॉपुलर टेलीविजन शोज में से एक है।

लॉकडाउन के दौरान रामानंद सागर का यह सीरियल बेहद लोकप्रिय साबित हुआ। जब कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था तो सभी लोग अपने घरों के अंदर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे थे। ऐसे में सीरियल “रामायण” दोबारा से दूरदर्शन पर शुरू किया गया, जिसको दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था।

वैसे देखा जाए तो रामानंद सागर का सीरियल “रामायण” में सभी किरदार मशहूर हैं और इस सीरियल के सभी कलाकारों ने अपनी अपनी भूमिका बखूबी तरीके से निभाई थी परंतु आज हम आपको इस सीरियल में माता सीता की भूमिका निभाने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया के बारे में बताने वाले हैं। दीपिका चिखलिया ने इस सीरियल के माध्यम से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है।

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। आए दिन यह कोई ना कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं। जिसको फैंस बेहद पसंद करते हैं। अक्सर दीपिका चिखलिया को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ सीरियल रामायण और अपने करियर से जुड़े हुए किस्से कहानियों को शेयर करते हुए देखा जाता है।

दीपिका चिखलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़े हुए कुछ शानदार फोटोस भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी शादी से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

आपको बता दें कि जब टेलीविजन पर रामायण सीरियल दोबारा शुरू किया गया तो अभिनेता सुनील लाहिरी भी अपने ट्विटर पर अधिक एक्टिव देखे जाने लगे। सुनील ने धारावाहिक रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। वहीं इस सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को भी अपने इंस्टाग्राम पर अधिक एक्टिव देखा गया है।

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ की अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। दरअसल, यह तस्वीरें तब की हैं, जब दीपिका चिखलिया फूलों का हार अपने पति के गले में डालने जा रही थीं। यह तस्वीरें वाकई बहुत खूबसूरत हैं।

टीवी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “मैं सोच रही थी कि अपने पति से मेरी मुलाकात कैसे हुई, क्या आप लोग भी कभी जानना चाहेंगे?” अभिनेत्री के द्वारा जैसे ही यह लिखा गया, वैसे ही कुछ समय के अंदर अपने पति से पहली बार मिलने का किस्सा शेयर करने के लिए फैंस कमेंट बॉक्स में लिखने लगे।

बता दें कि साल 1991 में हेमंत टोपीवाला से दीपिका चिखलिया का विवाह हुआ था। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार राजेश खन्ना भी पहुंचे थे। उस समय के दौरान सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही थीं। फैंस ने भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया और तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई भी दी।

अब आप जान लीजिए कि आखिर हेमंत टोपीवाला कौन हैं? तो आपको बता दें कि हेमंत टोपीवाला एक बड़े बिजनेसमैन के तौर पर पहचाने जाते हैं। उनकी कंपनी कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बनाने पर कार्य करती है। दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला दो बेटियों जूही और निधि के माता-पिता हैं। दीपिका अपने पति की कंपनी में इन दिनों सक्रिय तौर पर कार्य करती हुई नजर आ रही हैं।

बताते चलें कि देशभर में कोरोना महामारी का संकट मंडरा रहा है। जब कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लगा तो उस दौरान 90 के दशक का पॉपुलर शो रामायण का दोबारा प्रसारण दूरदर्शन पर किया गया। उसी दौरान से अरविंद त्रिवेदी से लेकर अरुण गोविल, सुनील लाहिरी और दीपिका चिखलिया जैसे कलाकारों की लोकप्रियता में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला।

Related Articles

Back to top button