बॉलीवुड

न जाह्नवी, न सारा, स्टाइल और ख़ूबसूरती में सबसे आगे हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका, देखें Photos

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के जरिए सफलता हासिल करने वाली मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यूं तो भाग्यश्री ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आज भी वह ‘मैंने प्यार किया’ के लिए जानी जाती है और अक्सर सुर्खियों में रहती है। बता दें, पहली फिल्म रिलीज होने के बाद भाग्यश्री ने हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली थी और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। अब एक बार फिर भाग्यश्री एक्टिंग की दुनिया में लौट चुकी है। ऐसे में ना सिर्फ वह बल्कि उनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं। वही उनकी बेटी अवंतिका भी अक्सर लाइमलाइट में रहती है।

bhagyashree daughter

बता दें, भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सफलता हासिल करने के बाद साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली। हिमालय दासानी और भाग्यश्री के दो बच्चे हैं जिनका नाम अवंतिका दासानी और अभिमन्यु दस्सानी है। एक्ट्रेस के बेटे अभिमन्यु दस्सानी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं तो वही अवंतिका भी डेब्यू कर चुकी है।

bhagyashree daughter

दरअसल, अवंतिका दासानी जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ वेब सीरीज ‘मिथ्या’ में दिखाई दे चुकी है। अवंतिका ने अपनी पहली ही वेब सीरीज के जरिए फैंस के बीच अपनी खास जगह बना ली।

bhagyashree daughter

देखा जा सकता है कि अवंतिका बिल्कुल अपनी मां भाग्यश्री की तरह दिखाई देती है। अवंतिका को एक्टिंग के अलावा डांसिंग, फैशन डिजाइनिंग का भी खास शौक है। उन्होंने लंदन से मार्केटिंग और बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है।

bhagyashree daughter

अवंतिका का जन्म 1995 में हुआ। 26 साल की उम्र में ही अवंतिका अपनी मां भाग्यश्री की तरह ही काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई देती है। बता दें, अवंतिका दासानी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। अवंतिका को ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में रहना पसंद है।

bhagyashree daughter

यदि आप उनके सोशल मीडिया काउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, उनके अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें भरी पड़ी हुई है। वहीं फैंस भी उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

bhagyashree daughter

अवंतिका को ट्रैवलिंग का बहुत शौक है और वह अकेला घूमने फिरना पसंद करती है। अवंतिका अक्सर अपने बिकनी फोटोशूट भी शेयर करती रहती है।

bhagyashree daughter

बात की जाए भाग्यश्री के काम के बारे में तो वह आखरी बार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थालायवी’ में नजर आई थी। इसके अलावा उन्हें अभिनेता प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधेश्याम’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर प्रभास की मां का किरदार निभाया था।

Related Articles

Back to top button