बॉलीवुड

कबीर सिंह की प्रीति आज मना रही जन्मदिन, चंद फिल्मों से बनी करोड़पति,जींती हैं ऐसी लाइफ

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में काम कर के देश भर में मशहूर हुई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 29 साल की हो चुकी है. इस फिल्म से कियारा ने देश भर के लोगों में अपनी छाप छोड़ दी है. वह देश का नया क्रश बन चुकी है. उनका जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए एक मुकाम बना लिया है. अपनी जबरदस्त एक्टिंग के कारण आज उनके पास कई कई डायरेक्टर्स की फिल्मों के ऑफर भी है.

kiara advani

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में नाम कमाने के साथ-साथ कियारा की लाइफस्टाइल में काफी बदलाव देखने को मिला है. उनकी नेटवर्थ बढ़ने के साथ ही उनकी लाइफस्टाइल में भी काफी बदलाव देखने को मिलता है. आज कियारा आडवाणी के पास अच्छी खासी प्रॉपर्टी , एक आलिशान घर , ब्रांडेड कारों का कलेक्शन मौजूद है. आज हम इस न्यूज़ में आपको कियारा की लाइफ के बारे में तफ्तीश से बताने जा रहे है.

kiara advani

इस हॉट अभिनेत्री ने मुंबई में रहकर ही अपनी पढाई पूरी की है. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया की ओर रुख किया. इसी दौरान उन्हें फिल्मों के ऑफर्स ही मिलने लगे. अगर कियारा आडवाणी की नेटवर्थ के बारे में बात करे तो उनके पास आज लगभग 23 करोड़ रूपये की प्रॉपर्टी है.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो उनकी कमाई में हर साल करीब 25 फीसदी बढ़ोत्तरी हो रही है. आपको बता दें कि कियारा आडवाणी प्रमोशन और कई सारे एड करके भी लाखों कमा लेती है. कियारा महीने भर में ही 30 से 40 लाख रुपए की कमाई कर लेती है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी कियारा के लाखों फॉलोवर और उन्हें यहां भी ब्रांड प्रमोशन के लिए लाखों रुपए दिए जाते है. सूत्रों की माने तो कियारा को एक विज्ञापन के लिए 20 लाख रूपये दिए जाते हैं. कियारा सालाना 2 से 3 करोड़ रूपये कमा लेती है. इसके साथ ही कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और पोस्ट शेयर करती रहती है. इस दौरान कई बार उनका घर भी तस्वीरों में साफ़ नज़र आया है. कियारा मुंबई में एक आलिशान अपार्टमेंट में रहती है.

कियारा ने मुंबई में अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है. उनके घर से मुंबई का नजारा भी साफ़ देखने को मिलता है. कियारा का यह अपार्टमेंट 51मंजिला इमारत में है. उनके इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 14 से 15 करोड़ रुपए बताई जाती है. कियारा के पास मर्सडीज बेंज E220 D भी है, वह अक्सर ही इस गाडी के साथ नज़र आती है. उनकी इस गाडी की कीमत 60 लाख रूपये है. कियारा के पास एक बीएमडब्ल्यू कार भी है.

कियारा इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही है. दोनों हो स्टार्स लगभग 2 साल से रिश्ते में है. ये दोनों ही बीते साल नया साल मनाने के लिए अफ्रीका गए हुए थे. वहीं इस बार नए साल के मौके पर कियारा और सिद्धार्थ को मालदीव में एक साथ छुट्टी मनाते देखा गया था. बता दें अब दोनों ही पहली बार फिल्म शेरशाह में एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज़ की जाएगी.

Related Articles

Back to top button