मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की शादी पर आदित्य नारायण का बड़ा खुलासा, बोले- छाई हुई थी कंगाली, वीडियो वायरल

टीवी पर इन दनों मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल चर्चाओं में बना हुआ है. बीते माह के आख़िरी दिनों में इंडियन आइडल के नए संस्करण की शुरुआत हुई है. इंडियन आइडल 12 का एक नया प्रोमो हाल ही में जारी किया गया है. इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदित्य नारायण अपनी शादी में नेहा कक्कड़ के न आने पर उनका मजाक उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं.

आदित्य जहां नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाते हुए देखें गए है, तो वहीं नेहा ने भी आदित्य की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. अपनी शादी में न आने के कारण आदित्य ने नेहा कक्कड़ को जलकुकड़ी कह दिया. इस पर अन्य दो जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ ही सभी प्रतियोगी भी हंसने लगे. इस पर नेहा ने भी आदित्य से कहा कि, तुम भी मेरी शादी में नहीं आए थे. तुम कहां थे.

शो पर दोनों कलाकारों की मस्ती-मजाक का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदित्य कह रहे हैं कि ‘वो जिन्हें मैंने अपनी शादी पे बुलाया पर मेरी खुशी जो अपनी आंखों से नहीं देखना चाहती थी, जलकुकड़ी जज नेहा कक्कड़.” यह सुनकर शो के जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी हंसने लगते हैं. जवाब में नेहा आदित्य से कहती है कि, ”अच्छा जैसे तुम आ गए मेरी शादी में. कहा थे आए ही नहीं. तुम आए?”

आगे नेहा को जवाब देते हुए आदित्य नारायण कहते हैं कि, जैसा कि शाहरुख ने कहा था डीडीएलजे में, मैं नहीं आऊंगा,” आदित्य शाहरुख़ के अंदाज में ही यह डायलॉग बोलते हुए नज़र आते हैं. इस पर एक बार फिर से सभी लोग हंसने लग जाते हैं.

बातचीत का यह सिलसिला आगे भी जारी रहता है. आगे आदित्य फिर नेहा की शादी पर कहते है कि, ”एचआर (हिमेश रेशमिया) मैंने सुना है कि आपकी पड़ोसी वाली शादी में ऐसी कंगाली छाई थी कि मेहमान खुद अपने चिप्स, बूंदी और समोसे लेकर आए थे.” आगे नेहा कहती है कि, ”क्या बकवास कर रहा है ये लड़का?” इस पर आगे आदित्य कहते हैं कि, ‘मेरी शादी में जस्टिन बीबर और एबी डी विलियर्स ने जमकर नागिन डांस किया था. मेरे पद्म भूषण पिता ने उन्हें यह कहकर रोका था, अब क्या शादी भी होने दोगे या फिर नागमणि लेकर ही मानोगे.’

यहां देखें वीडियो…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य नारायण ने इसी माह एक तारीख़ को अपने पिता उदित नारायण के 65वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से विवाह कर लिया था. इन दिनों आदित्य पत्नी श्वेता संग श्रीनगर में हनीमून पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में कपल की यहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी.

वहीं नेहा की बात करें तो उन्होंने भी इसी साल 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत के साथ सात फेरे लिए हैं. शादी के बाद नेहा अपने पति के साथ हनीमून के लिए दुबई गई थी.

 

Related Articles

Back to top button