बॉलीवुड

KRK को जेल में किया गया इतना टॉर्चर की अपनी 20 प्रतिशत यादाश्त खो चुके हैं, कहा मैं मर गया तो..

एक्टर से फिल्म क्रिटिक की राह पकड़ने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाय रहते है. उनकी पोस्ट और ट्वीट हमेशा ही चर्चा का विषय बनती है. वह हर रोज़ रिलीज़ हो रही फिल्मों पर अपना रिव्यू देते हैं. आपको बता दें कि कमाल आर खान अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते है. वह कभी भी किसी को कुछ भी कह देते है. इसी वजह से कई बार उनके नाम की शिकायत दर्ज हुई है.

ऐसे में KRK हाल ही में जेल की हवा खाकर लौटे है. जेल से बाहर आने के बाद इस विवादित अभिनेता ने हाल ही में दावा किया है कि 10 दिन जेल में रहने के बाद उनकी 20% याददाश्त कम हो गई है. दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में उनके विवादास्पद ट्वीट के लिए जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद ही KRK ने ये लिखा है. जो अब तेज़ी से वायरल भी हो रहा है.


10 दिन में KRK की चली गई यादाश्त
इस दौरन KRK ने ट्वीट कर कहा, ‘जेल में रहते हुए मेरी 20% से ज्यादा याददाश्त खो गई है. जेल में रहते हुए मैंने 10 दिनों तक कुछ भी नहीं खाया. मेरे डॉक्टर्स के मुताबिक, मैं अपनी यादाश्त वापस नहीं पा सकता लेकिन मैं भविष्य में और अधिक यादाश्त खो सकता हूं.’ उन्होंने इसके साथ ही आगे लिखा, “अगर मैं मर जाऊं तो जनता को यह याद रखना चाहिए कि पहले उन्होंने #सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं.”


कमाल खान सबकुछ भूल रहे है
इसके साथ ही कमाल आर खान ने अपने उन फैंस को भी जवाब दिया जो उनकी फिल्म क्रिटिक का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने लिखा ‘कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अभी और वीडियो क्यों नहीं बना रहा हूं? क्योंकि मुझे अब बहुत सी बातें याद नहीं हैं. जब भी मैं रिकॉर्डिंग कर रहा होता हूं तो मुझे अपनी अगली लाइन शायद ही याद हो. इसका अर्थ यह है कि बॉलीवुड के कुछ लोग मुझे रोकने में कामयाब हुए हैं. और यही मुख्य कारण है, मैंने अब समीक्षाएं रोक दी हैं.’

गौरतलब है कि, मुंबई के बोरीवली में एक मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा अभिनेता कमाल आर खान को 2020 से उनके विवादास्पद ट्वीट से जुड़े मामले में हिरासत में लिया था और 7 सितंबर को जमानत दे दी थी. ज्ञात होकि उन्हें इसी वर्ष 29 अगस्त को दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. इसी सिलसिले में युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने अप्रैल 2020 में केआरके के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद ट्विटर पर 8 सितंबर को केआरके के बेटे ने मदद की गुहार लगाई थी. KRK के बेटे ने लिखा था कि उनके पिता की जान को खतरा है. फैसल कमाल ने अपने ट्वीट में लिखा था, उनके पिता को मुंबई जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button