बॉलीवुड

आईपीएल टीम की मालकिन ने इस धाकड़ क्रिकेटर को दिया शादी का ऑफर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

मुम्बई – इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्यारहवां सीजन जारी है। इस बार के आईपीएल को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। क्योंकि, दो सीजन से आईपीएल से बैन रही चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल की वापसी हो चुकी है। इसके अलावा, इस बार सभी प्लेयर्स की फिर से निलामी हुई है। जिसकी वजह से टीमों के सभी खिलाड़ी बदल गए हैं। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ग्यारहवें सीजन के मुकाबले 27 मई तक 51 दिनों तक देश के 9 अलग अलग शहरों में खेले जाएंगे। अभी तक हुए मुकाबले पर नजर ड़ाले तो पंजाब की टीम ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। किंग्स-11 पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा अपने खिलाड़िंयो के प्रदर्शन से काफी खुश है।

किंग्स-11 पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा हैं

आपको बता दें कि आईपीएल का 11वां सीजन खेला जा रहा है। किंग्स-11 पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा हर मैच में अपने टीम का हौसला अफजाई के लिए मैदान में मौजूद रहती है। गौरतलब है कि प्रीति जिंटा सालो पहले से फिल्मों से दूर हैं। प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूर होकर देश और दुनिया के सबसे महंगे आईपीएल टूर्नामेंट की टीम की मालकिन हैं। उन्हें आईपीएल मैचों के दौरान अपनी टीम को चियर करते देखा जाता है।

साल 1998 में ‘दिल से’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थीं। प्रीति जिंटा आज भी बेहद खूबसूरत हैं और अपने कामों को लेकर मीडिया में छाई रहती हैं। लेकिन, समय के साथ प्रीति जिंटा ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। इस बात में कोई संदेह नही है कि प्रीति एक खूबसूरत और सफल अभिनेत्री हैं। लेकिन हाल ही में उनको लेकर एक चौकाने वाली बात सामने आई है।

लोकेश से शादी करना चाहती हैं प्रीति जिंटा

जी हां, भले ही आपको यह पढ़कर थोड़ा अजीब लगे लेकिन यही पूरी तरह सच है। किंग्स-11 पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा अपने टीम के खिलाड़ी लोकेश राहुल से शादी करना चाहती हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति ने मजाक में कहा कि वो लोकेश राहुल को बेहद पसंद करती हैं। लोकेश इन दिनों जिस तरह से खेल रहे हैं वो उन्हें काफी पसंद आ रहा है। प्रीति ने मजाक में यहां तक कह दिया की लोकेश उन्हें इतने पसंद हैं कि वो उनसे शादी भी करना चाहती हैं।

हाल ही में प्रीति जिंटा को रिपोर्टर के रोल में अपने टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल का इंटरव्यू लेते हुए भी देखा गया था। राहुल का इंटरव्यू लेते हुए प्रीति ने उनसे कई मजेदार सवाल पुछे थे। इस इंटरव्यू के दौरान लोकेश ने प्रीति से पुछा था कि अगर किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल जीत जाती है तो वो टीम के खिलाड़ियों के लिए क्या करेंगी।

लोकेश राहुल के इस सवाल का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा था कि उन्होंने सभी के लिए कुछ स्पेशल करने का सोच रखा है। अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने 29 फ़रवरी 2016 को जेने गुडइनफ़ से 42 साल की उम्र में विवाह किया था।

Related Articles

Back to top button