बॉलीवुड

कपिल के शो में फिल्मों को प्रमोट करना जरूर नहीं समझते जॉन अब्राहम, कश्मीर फाइल्स पर भी बोले

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘अटैक’ को लेकर सुर्खियों में है। जॉन अब्राहम एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों में रोमांस से लेकर एक्शन और कॉमेडी तक का तड़का लेकर आते हैं। वह पिछले कुछ सालों से देश भक्ति पर आधारित फिल्में भी बना रहे हैं।

अब इन दिनों उनकी फिल्म ‘अटैक’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जो दर्शकों को खूब भा रही है। इसी फिल्म के प्रमोशन में जॉन अब्राहम जोरों शोरों से लगे हुए हैं। इसी दौरान जॉन अब्राहम बातों ही बातों में बोल गए कि वह फिल्मों को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने में यकीन नहीं रखते। आइए जानते है क्या है पूरा मामला?

john abraham

‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए ट्रोल हुए थे कपिल शर्मा

गौरतलब है कि पिछले दिनों ‘द कपिल शर्मा’ शो काफी सुर्खियों में रहा। दरअसल, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन को इनकार करने पर कपिल शर्मा ने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली थी। रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा ने इस फिल्म के प्रमोशन करने से इसलिए इनकार कर दिया था कि फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं था।

john abraham

ऐसे में जब यह बात फैंस को पता चली तो कपिल शर्मा को बुरी तरह ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उनके शो को लेकर यूजर्स बॉयकट करने की मांग भी कर रहे थे। अब ऐसे में जॉन अब्राहम ने एक नया मुद्दा दे दिया है जो लगातार चर्चा में बना हुआ है।

क्या बोले जॉन अब्राहम?

जॉन अब्राहम का कहना है कि, वह अपनी फिल्म कपिल के शो में प्रमोट नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे उनकी फिल्म की टिकट नहीं बिकने वाले।

john abraham

उन्होंने अपनी बात को साफ तरीके से कहने के लिए फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का भी उदाहरण दिया। जॉन अब्राहम ने कहा कि, “अटैक फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्य मुझे कपिल शर्मा शो में लेकर गए। मैं कपिल को पसंद करता हूं। वह बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन उनका शो मेरी फिल्म के टिकट सेल्स नहीं बढ़ाता है।”

द कश्मीर फाइल्स पर कही ये बात

आगे जॉन ने कहा कि, “मैं फिल्मों को कपिल के शो में प्रमोट करने में यकीन नहीं रखता हूं। ‘द कश्मीर फाइल्स को ही देख लीजिए। इस फिल्म का कपिल शर्मा शो में प्रमोशन नहीं किया, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने शानदार कमाई की।”

john abraham

बता दें, फिल्म ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ जाने मानी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। अब देखना यह होगा कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाती है या नहीं।

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं जॉन अब्राहम
बता दें, जॉन ने साल 2003 में फिल्म ‘जिस्म’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘गरम मसाला’, ‘दोस्ताना’, ‘हाउसफुल’, ‘वेलकम बैक’, ‘जिंदा’, ‘धूम’, ‘वाटर’, ‘न्यूयॉर्क’, ‘परमाणु’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘बाटला हाउस’, ‘डिशूम’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button