बॉलीवुड

37 साल की निशा कोठारी को अब पहचानना हुआ मुश्किल, रामगोपाल वर्मा की फिल्मों से हुईं थी पॉपुलर

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जो कभी भी किसी की भी किस्मत बदल सकती है. एक हिट फिल्म देकर जहां कुछ सितारे रातोंरात स्टार बन जाते हैं, वहीं एक फ्लॉप फिल्म देकर कुछ सितारे इस तरह गायब हो जाते हैं, जिसका पता किसी को नहीं चल पाता. ऐसा ही कुछ हुआ एक टाइम में अपनी हॉटनेस से लोगों को घायल करने वाली अभिनेत्री निशा कोठारी के साथ. 

जी हां, हम उसी निशा कोठारी की बात कर रहे हैं, जो फिल्म ‘जेम्स में नजर आई थीं. अपनी बोल्डनेस से लोगों का दिल चुराने वाली ये अभिनेत्री अब गुमनाम हो चुकी है. निशा बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे ‘शोले’, ‘सरकार’, ‘शिवा’, ‘द किलर’, ‘डरना जरूरी है’, ‘आग’, ‘अज्ञात’, ‘डार्लिंग’ और ‘बिन बुलाए बाराती’ में नजर तो आईं, लेकिन अपनी अदाकारी से दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहीं.

आज निशा कोठारी का जन्मदिन है और वे 37 साल की हो गई हैं. निशा कोठारी का जन्म 30 नवंबर 1983 को हुआ था. निशा कोठारी रामगोपाल वर्मा की फिल्मों में काम करके चर्चा में आई थीं. फिल्मों में काम करने के दौरान निशा कोठारी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस थीं, लेकिन फिल्मों से दूर होते ही उनके लुक में बड़ा बदलाव आ गया है.

हाल ही में दिल्ली में हुए सेलेब्रिटी सॉकर मैच में जब निशा कोठारी दिखीं तो लोग पहचान नहीं पाए कि ये वही अभिनेत्री हैं, जिसने अपनी अदाओं से कभी लोगों को दीवाना बना रखा था. दरअसल, इस दौरान निशा का वजन काफी बढ़ा हुआ लगा. उनके बढ़े हुए वजन के बाद लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे. बता दें, निशा कोठारी अब ‘अंजलि वर्मा’ के नाम से जानी जाती हैं.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब निशा ने अपना नाम बदला है. निशा कोठारी से पहले उनका नाम ‘प्रियंका कोठारी’ हुआ करता था. साउथ की फिल्मों में निशा प्रियंका कोठारी के नाम से ही मशहूर हैं. बात करें निशा के फिल्मी करियर की तो उनका फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा. राम गोपाल वर्मा की वजह से फेमस हुईं निशा कोठारी कभी अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी गईं.

आपको सुपरहिट गाना ‘चढ़ती जवानी मेरी’ तो याद ही होगा, जिसमें निशा ने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया था. साल 2002 के इसी गाने के बाद राम गोपाल वर्मा की नजर निशा कोठारी पर पड़ी थी. इसी साल वे तमिल फिल्म ‘जय जय’ में भी नजर आई थीं. साल 2005 में रामगोपाल वर्मा ने निशा को अपनी फिल्म ‘सरकार’ के लिए साइन किया था.

ये बात और है कि लंबे समय तक निशा कोठारी बॉलीवुड में टिक नहीं पाईं. रामगोपाल वर्मा के अलावा उन्हें किसी और जाने-माने निर्देशक ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका नहीं दिया, जिसके बाद साल 2016 में निशा दिल्ली के बिजनेसमैन भास्कर प्रकाश के संग शादी के बंधन में बंध गईं. अब वे फिल्मी पर्दे से दूर हैं, पर इवेंट्स में अक्सर नजर आ जाती हैं.

पढ़ें उर्मिला की तुलना ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ से करने पर भड़के इंडस्ट्री के लोग, कंगना को सुनाई खरी-खोटी

Related Articles

Back to top button