बॉलीवुड

बिपासा संग जॉन के रिश्ते को एक बार में झटक दिया था इस लड़की ने, पल भर में टूट गया 9साल का रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानी है जो शुरू तो हुई लेकिन शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाई। सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या की जोड़ी हो या फिर अमिताभ बच्चन-रेखा की जोड़ी हो। एक समय पर तो इनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही लेकिन फिर इन्होंने रिश्ता तोड़ किसी और से शादी रचा ली।

john abraham and bipasha basu

इन जोड़ियों को सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी काफी पसंद किया गया लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। ऐसे में ये जीवन भर एक साथ नहीं रह पाए।

एक ऐसी ही जोड़ी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की भी है। इस जोड़ी को एक साथ फैंस काफी पसंद करते थे। जहां फिल्मों में इन्हें खूब प्यार दिया गया तो वहीं निजी जिंदगी में भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्मों में काम करने के दौरान बिपाशा और जॉन अब्राहम एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

john abraham and bipasha basu

खास बात यह है कि इन दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता छुपाया नहीं और मीडिया के सामने खुलकर बात करते हुए नजर आते थे। लेकिन फिर इनके बीच ऐसी अनबन हुई कि हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए। आइए जानते हैं जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में….

john abraham and bipasha basu

बता दें, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने फिल्म ‘जिस्म’ में काम किया था। इस फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों ने सच्चाई कुबूल की और लिव-इन में रहने लगे। इसके बाद यह जोड़ी न सिर्फ फिल्म में एक साथ दिखाई देती थी बल्कि पार्टी इवेंट्स और कई अवॉर्ड शो में भी यह हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए जाते थे।

दोनों की जोड़ी इतनी खूबसूरत थी कि हर कोई यह मानने लगा था कि अब यह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन फिर अचानक इनकी ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा जिससे फैंस भी दंग रह गए।

कयास लगाए गए कि बिपाशा जॉन से शादी करना चाहती है तो वहीं जॉन शादी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे, जिसके चलते इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और फिर रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ गया।

john abraham and bipasha

दरअसल, जब बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम लिव-इन में रह रहे थे, तभी उनकी मुलाकात साल 2010 में प्रिया रुंचल से हुई। यह दोनों एक जिम में मिले थे जिसके बाद इन दोनों के बीच प्यार पैदा हुआ। कहा जाता है कि बिपाशा के साथ लिव-इन में रहने के बावजूद जॉन ने करीब 3 साल तक प्रिया रुंचल को गुपचुप तरीके से डेट किया था।

वहीं साल 2011 में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता टूट गया। दोनों 9 साल से एक दूसरे के साथ रहे लेकिन फिर भी शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाए।

इसके पीछे की वजह जॉन की पत्नी प्रिया रुंचाल को बताया जाता है। कहा जाता है कि प्रिया के आने के बाद ही बिपाशा और जॉन में अनबन शुरू होने लगी थी। कहा जाता है कि जॉन से अलग होने के बाद बिपाशा काफी डिप्रेशन में चली गई थी।

कई दिनों के बाद वह सदमे से बाहर आई थी। बता दें, प्रिया रुंचाल एक्टिंग की दुनिया में नहीं है बल्कि वह एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है। प्रिया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती और न ही वह पार्टियों में जाना पसंद करती हैं, जबकि जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सुपरस्टार है।

john abraham and bipasha

वहीं बात करें बिपाशा बसु की तो उन्होंने मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई। करण की इससे पहले दो शादी हो चुकी थी अपने और जॉन के रिश्ते को लेकर एक बार बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा था कि, “मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मुझे अकेले छोड़ दिया गया। अब जब मैं बीते दिनों के बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि मैं कितनी मूर्ख थी।

मैंने कई मौके गंवा दिए क्योंकि मैं मैं एक व्यक्ति के पीछे मजबूत पिलर की तरह खड़ी रहना चाहती थी। मैं अपने रिश्ते को वक्त दे रही थी लेकिन मुझे बाद में समझ आया कि जिन चीजों में अपना समय लगा रही थी वो सब अचानक खत्म हो चुकी हैं।”

bipasha basu and karan singh grover

Related Articles

Back to top button