मनोरंजन

ऐसा है मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू का न्यूयॉर्क वाला घर, देखें किचन से लेकर बैडरूम तक का नजारा

इजराइल में आयोजित हुए 70वे मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत की बेटी हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। 21 साल की हरनाज ने 21 साल बाद साल 2021 में यह किताब अपने नाम कर दुनिया भर में अपनी एक खास पहचान बनाई और वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बता दे मिस यूनिवर्स बनने के बाद काफी सुविधाएं प्राप्त होती है। लाखों के इनाम के साथ-साथ मिस यूनिवर्स को न्यूयॉर्क में स्थित मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में रहने की अनुमति भी दी जाती है।

harnaaz sandhu

harnaaz sandhu

यहां पर मिस यूनिवर्स 1 साल मिस यू एस के साथ रूम शेयर करती है। इसके अलावा भी मिस यूनिवर्स को कई लग्जरी सुविधाएं प्राप्त होती है। आइए देखते हैं मिस यूनिवर्स के न्यूयार्क वाले आलीशान अपार्टमेंट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

किचन एरिया
बता दें, हरनाज के न्यूयार्क वाले घर में कई लग्जरी सुविधाएं मिलती है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इसमें बेहद ही प्यारा किचन नजर आ रहा है। वही खाना बनाते समय धूप के लिए रसोई में मॉड्यूलर फिक्सचर और एक बड़ी सफेद खिड़की भी बनी हुई है जिससे मिस यूनिवर्स पर्याप्त धूप ले सकती है।

harnaaz sandhu

लिविंग रूम
तस्वीरों में देख सकते हैं कि हरनाज का लिविंग रूम भी खूबसूरत है। दीवारों को सफेद रंग से तैयार किया गया है। वहीं कॉफी टेबल के साथ नेवी नेवी ब्लू रंग में एक सोफा भी रखा है। इसके अलावा दीवारों को गोल्डन और ब्लैक बॉर्डर वाले फ्रेम से तैयार किया गया है जो काफी खूबसूरत लग रही है।

harnaaz sandhu

डायनिंग एरिया
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लिविंग रूम के दूसरे हिस्से में डायनिंग एरिया है जिसे कुर्सी और टेबल के साथ अलग लुक दिया गया है। इसी रूम में एक कॉर्नर में काम करने के लिए कुछ खूबसूरत जगह भी सजाई गई है, जहां पर एक कुर्सी लगी हुई है। वही दीवारों पर कई महिलाओं की तस्वीरें लगी है जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है।

harnaaz sandhu

बैडरूम एरिया
तस्वीरों में आप देख सकते हैं मिस यूनिवर्स के बैडरूम को भी काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। बैडरूम में एक बड़ी सी खिड़की है जिससे न्यूयार्क का खूबसूरत नजारा देख सकते हैं।

harnaaz sandhu


बता दे खिताब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स को 1 साल के लिए असिस्टेंट और मेकअप आर्टिस्ट की टीम भी दी जाती है, जो साल भर मिस यूनिवर्स के शूज, कपड़े, ज्वेलरी, स्किन केयर और मेकअप आदि का ख्याल रखती है। इसके अलावा मिस यूनिवर्स को ट्रैवलिंग प्रिविलेज, होटल में रहने खाने का पूरा खर्च, स्क्रन‍िंग्स, कास्ट‍िंग्स में एंट्री, पार्टीज और एक्सक्लूसिव इवेंट्स जैसे दुनिया भर में घूमने का मौका मिलता है।


बता दें, हरनाज संधू पंजाब के गुरदासपुर के गांव की रहने वाली है। उनका परिवार चंडीगढ़ के पास खरड़ में शिवालिक सिटी में रहता है। हरनाज के पिता पीएस संधू का रियल एस्टेट बिजनेस है, वहीं उनकी माँ डॉक्टर रविंद्र कौर चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ है, जबकि उनका भाई हरनूर सिंह म्यूजिक कंपोजर है।

Related Articles

Back to top button