बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ पर अब फाल्गुनी पाठक ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया, कहा मेरे गाने बर्बाद मत करो

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. वह आए दिन नए विवादों में घिर जाती है. हाल ही में नेहा ने मैंने पायल है छनकाई गाने का रीमेक बनाया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर उन्हें खरी खोटी सुनाई है. लोग उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.

neha kakkar

सोशल मीडिया पर हो रही नेहा के गाने की आलोचना
सोशल मीडिया के बाद अब फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा कक्कड़ को आड़े हाथों ले लिया है. फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ पर अपने गाने को बर्बाद करने के आरोप लगाए है. आपको बता दें कि जब से नेहा का रीमेक वर्जन लांच हुआ है. उसी समय से विवादों में फंसता जा रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. लोग नेहा को जमकर खरी खोटी सुना रहे है.

neha kakkar

इतना ही नहीं एक फैन ने तो नेहा के लिए 7 साल की कैद की भी मांग कर डाली. कुछ लोगों ने नेहा पर गाने को रीमेक कर उनकी बचपन की यादों को ख़राब करने के भी गंभीर आरोप लागए है. अन्य यूजर ने लिखा कि जो गाना पहले से ही सुपरहिट है, नेहा उसका इस्तेमाल करके पैसा कमाने की कोशिश कर रही हैं. एक और ने लिखा,’बंद करो ये पाप. प्लीज कोई इस ऑटो ट्यून सिंगर और उनके रीमेक को बंद करवाओ.’

neha kakkar

अब फैंस को मिला फाल्गुनी का साथ
इन सब के बीच सिंगर फाल्गुनी पाठक भी अब अपने फैन्स के समर्थन में उतर आई है. फैन्स की मांग को समझते हुए फाल्गुनी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. गाने की ओरिजनल सिंगर ने फैंस के रिएक्शन अपने अकाउंट पर शेयर किए हैं.

neha kakkar o sajna

इनमे देखा जा सकता है कि फैंस ने नेहा के रीमेक गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ की जमकर आलोचन की है. फैंस ने अपनी पोस्ट और कमेंट के जरिये कहा कि, हमारी बचपन की यादों को इस तरह से बर्बाद मत करो. वहीं एक अन्य ने लिखा है कि पैसो के लिए कला का मजाक मत बनाओ. इन सभी कमेंट्स को फाल्गुनी पाठक ने अपने इंस्टाग्राम से रीपोस्ट किए हैं.

neha kakkar o sajna

लव रोमांटिक है गाना
गौरतलब है कि, इस गाने का नाम ओ सजना है. इसे कई तरह के बोल भी दिए गए है. इस नए गाने को संगीत तनिष्क बागची द्वारा दिया गया है. नेहा ने इसे अपनी आवाज़ दी है. इस गाने को एक रोमांटिक लव स्टोरी के साथ फिल्माया गया है. इस गाने में प्रियांक शर्मा नेहा कक्कड़ और धनश्री वर्मा एक साथ दिख रहे हैं. ओ सजना गाने को एक खूबसूरत लव स्टोरी के रूप में फिल्माया गया है.

Related Articles

Back to top button