बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने प्यार नहीं पैसों के लिए पैसेवालों से की शादी.

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि आजकल के समय में पैसा सबसे ज्यादा जरूरी है। आप ऐसा समझ लीजिए कि पैसे के बिना कुछ भी संभव नहीं हो सकता है। शादी विवाह जैसे रिश्तो में सबसे पहले पैसा ही देखा जाता है। उसके बाद ही बात आगे बढ़ती है। ऐसा कहा जाता है कि पैसे से इंसान सब कुछ खरीद सकता है, परंतु पैसा खुशियों को नहीं खरीद सकता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इस बात को गलत साबित कर दिया है। जी हां, बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने अपना जीवनसाथी पैसे वाला चुना है और यह उनके साथ काफी खुश भी हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिन्होंने प्यार की जगह पैसा चुना है और इन्होंने पैसोवालों से ही शादी की है।

टीना अंबानी

एक समय पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर टीना अंबानी का काफी नाम चर्चित था। यह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहीं थीं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि टीना अंबानी का पहले संजय दत्त के साथ और फिर सुपरस्टार राजेश खन्ना से प्यार का सिलसिला चल रहा था। इतना ही नहीं बल्कि टीना राजेश खन्ना के साथ लिव इन में भी रहीं थीं। आखिर में इन्होंने अनिल अंबानी से विवाह किया। अब यह अंबानी परिवार की बहू हैं।

किम शर्मा

किम शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्मों में काम किया है परंतु इनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा था। यह हमेशा से ही अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहतीं थीं। युवराज सिंह से प्यार के चलते भी यह काफी प्रसिद्ध हुई थीं। इन्होंने अनिल पंजानी जैसे अमीर व्यक्ति से प्यार के बाद विवाह किया था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि किम शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड को छोड़कर पैसों के लिए अनिल से शादी रचाई थी। वर्तमान समय में किम शर्मा और अनिल अलग रह रहे हैं।

श्रीदेवी

श्रीदेवी को तो आप जानते ही हैं। यह अपने जमाने की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं और इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इनकी अदाकारी के लोग दीवाने हैं। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से विवाह करके अपना भविष्य सुरक्षित किया था।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपनी मेहनत और बेहतरीन अदाकारी के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखतीं हैं। इन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से विवाह किया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से पैसों के लिए शादी की थी, लेकिन चाहे जो भी हो, लोगों को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है और यह अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी काफी खुश हैं।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया दिखने में जितनी खूबसूरत है उसके हिसाब से इनको हैंडसम लड़का मिलना चाहिए, परंतु जब इनका नाम फरहान आजमी के साथ जुड़ा था तो सबको काफी हैरानी हुई थी। लोग इन दोनों की जोड़ी को बेमेल बताते हैं। कहीं ना कहीं आयशा टाकिया ने फरहान से पैसों के लिए शादी की है। अगर किसी के पास पैसा हो तो सब कुछ ठीक नजर आता है।

Related Articles

Back to top button