बॉलीवुड

ड्रग्स केस : मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा, शाहरुख़ खान के घर ड्रग्स लेकर जाते थे अर्जुन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के सामने के बाद अब तक कई बड़े बॉलीवुड कलाकार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार में आ चुके हैं। इसी कड़ी में अब एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। दरअसल एनसीबी के एक अधिकारी ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक नया खुलासा किया है। वहीं एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने भी कुछ कुछ बड़े बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम लिए हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरी खबर..

गौरतलब है कि ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया के नाम लिए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी हैरान हैं। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या एनसीबी ड्रग्स पैडलर्स के बयान के आधार पर इन अभिनेताओं को भी पूछताछ के लिए समन भेजती है? बहरहाल अब तक इस पूरे ड्रग्स के जाल में सिर्फ अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे थे, ये पहली दफा है जब अभिनेताओं के नाम सामने आए हैं। लिहाजा इस खबर ने बॉलीवुड के गलियारों में हड़कंप मचा दी है।

अर्जुन रामपाल और शाहरूख खान

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों का खुलासा किया है। बता दें कि पिछले दो दिनों से लगातार मीडिया में इस बात की चर्चा की जा रही थी कि A, D, R और S लैटर से शुरू होने वाले नाम के अभिनेता इस ड्रग्स मामले में संलिप्त हैं। वहीं एनसीबी अधिकारी के खुलासे के बाद अब ये साफ हो चुका है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D का मतलब डीनो मोरिया, R का मतलब रणबीर कपूर और S से शाहरूख खान का नाम है। यही नहीं बल्कि एनसीबी अधिकारी ने ये भी कहा कि हमें ड्रग्स पैडलर्स के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि अर्जुन रामपाल, शाहरूख खान के घर ड्रग्स लेकर जाते थे। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की पूछताछ और सघन जांच की जा रही है।

NCB को इंटरनेशनल एजेंसी के हवाले से भी मिली है जानकारी

एनसीबी अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक ड्रग पैडलर्स ने कुछ बेहद हैरान कर देने वाली खबरें दी हैं। उसने बताया है कि अर्जुन रामपाल, शाहरूख खान के घर ड्रग्स लेकर जाता था। उन्होंने कहा कि जानकारी तो क्रेडिबल लगती है, लेकिन अभी जब्ती होने का इंतजार करेंगे। एनसीबी अधिकारी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी, तो सभी संदिग्धों अभिनेताओं को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि हमें इंटेलीजेंस के हवाले से भी इनपुट मिले हैं। हमें किसी सेकंड क्लास इंसान से जानकारी नहीं मिली है कि कोई भी आ गया और बोलकर चला गया। ये सभी जानकारियां इंटरनेशनल एजेंसी के हवाले से मिल रही हैं।

जानिए कहां हैं इन दिनों चारों संंदिग्ध अभिनेता?

शाहरूख खान

इन दिनों शाहरूख खान दुबई में हैं और आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं अर्जुन रामपाल की बात करें तो वो इन दिनों मुंबई में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रणबीर कपूर की बात की जाए तो उन्हें भी पिछले दिनों अपनी फैमिली के साथ बर्थडे मनाते हुए देखा गया था। चौथे संदिग्ध अभिनेता डीनो मोरिया भी मुंबई में ही हैं।

Related Articles

Back to top button