बॉलीवुड

कंगना रनौत ने भेजा बीएमसी को नोटिस, ऑफिस तोड़ने के लिए मांगा 2 करोड़ का हर्जाना

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. जिस तरह से शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साधती जा रही है और कंगना भी बार-बार सोशल मीडिया में सामने आकर शिवसेना पर भी हमला बोल रही हैं, उससे तो यही प्रतीत होता है कि इतनी जल्दी इसका निपटारा नहीं होने वाला.

कंगना रनौत के द्वारा महाराष्ट्र की तुलना पीओके से किये जाने को शिवसेना ने मुद्दा बना लिया है और इसे लेकर वे कंगना को लगातार घेर रहे हैं. यहां तक कि बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध करार देते हुए तोड़ दिया था. इस घटना के बाद से कंगना लोकतंत्र की हत्या, सोनिया सेना जैसे कई मुद्दों पर बोल रही हैं.

इसी बीच कंगना ने बीएमसी से अब 2 करोड़ का हर्जाना मांग लिया है. बता दें, कंगना ने हर्जाना के लिए बीएमसी को नोटिस जारी किया है. कंगना ने आरोप लगाये हैं कि शिवसेना से टकराव के बाद महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. बता दें, ये पूरा बखेड़ा कंगना के पीओके वाले बयान के बाद खड़ा हुआ था. कंगना ने कहा था कि मुंबई में वे खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं. साथ ही उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) से कर दी थी.

कंगना के इसी बयान के बाद शिवसेना ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी. शिवसेना के महिला मोर्चा ने तो यहां तक कह दिया था कि मुंबई आने पर कंगना का मुंह काला कर दिया जाएगा. शिवसेना की धमकी के बाद कंगना ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुंबई किसी के बाप की नहीं है. वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी, कोई रोक सके तो रोक ले.

कंगना के इस ट्वीट का जवाब शिवसेना नेता संजय राउत ने देते हुए कहा था, “मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं. शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र”. इतना ही नहीं संजय राउत ने तो कंगना को हरामखोर लड़की तक कह डाला था, जिसके बाद उनके इस बयान का हर तरफ जमकर विरोध हुआ था. इस दौरान उन्होंने कंगना को मेंटल लड़की भी बुलाया था.

आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी संजय राउत के इस बयान को निंदनीय बताया था और कहा था कि उन्हें जल्द से जल्द अपनी भाषा के लिए कंगना से माफी मांगनी चाहिए. हालांकि, बाद में संजय राउत ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि हरामखोर लड़की का मतलब नॉटी लड़की से है. संजय राउत ने यह भी कहा था कि कंगना जिस शहर में रहती हैं और जिस शहर से उनकी रोजी-रोटी चलती है, उसकी तुलना पीओके से करना ठीक नहीं.

बता दें, 9 सितंबर को कंगना मनाली से मुंबई आई थीं. मुंबई में पांच दिन रहने के बाद एक बार फिर वे वापस अपने होमटाउन मनाली चली गई हैं. मनाली से कंगना लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं. कंगना की मां आशा रनौत ने भी शिवसेना पर बीते दिनों निशाना साधते हुए उनकी बेटी को y+ सुरक्षा देने के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद दिया था. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जो कंगना को मिले y+ सिक्यूरिटी पर सवाल उठा रहे थे.

पढ़ें कंगना के बाद अक्षय पर भी संजय राउत का निशाना, पूछा- क्या मुंबई केवल कमाने के लिए?

Related Articles

Back to top button