बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रीदेवी तक, इन अभिनेत्रियों ने दूसरों का घर तोड़कर बसाया अपना घर

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर एक से ज्यादा शादियां करना कोई मायने नहीं रखता है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने तलाकशुदा से शादी कर अपना घर बसाया है। इन अभिनेत्रियों पर पहली पत्नी द्वारा घर तोड़ने का आरोप भी लग चुका है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनको मैरिज ब्रेकर माना जाता है। इन अभिनेत्रियों ने दूसरों का घर छोड़कर अपना घर बसाया है। तो चलिए जानते हैं आखिर इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी को भला कौन नहीं जानता। अभिनेत्री ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है। आपको बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी ने बिग ब्रदर जीता था तो उस दौरान यह दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। राज कुंद्रा शादीशुदा थे और राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर अपना घर तोड़ने का आरोप भी लगाया था।

स्मिता पाटिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता राज बब्बर और स्मिता पाटिल फिल्मों में काम करते करते एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और इन दोनों ने शादी कर ली थी। राज बब्बर ने स्मिता पाटिल की वजह से ही अपनी पत्नी नादिरा को छोड़ा था। जब स्मिता की मृत्यु हो गई तो बाद में राज बब्बर वापस अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगे थे।

रवीना टंडन

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की शादी अनिल थडानी से हुई है। ऐसा बताया जाता है कि अनिल थडानी पहले से ही शादीशुदा थे परंतु वह रवीना टंडन के प्यार में पूरी तरह से दीवाने हो गए थे, जिसके चलते उन्होंने अपनी पत्नी नताशा को तलाक दे दिया था और रवीना टंडन से शादी कर ली थी।

लारा दत्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स ने शादीशुदा महेश भूपति से शादी की है। लारा दत्ता के लिए महेश भूपति ने अपनी 7 साल की शादी का रिश्ता तोड़ दिया था।

शबाना आजमी

जावेद अख्तर ने शबाना आज़मी के लिए अपने बच्चों और पत्नी को छोड़ने का फैसला कर लिया था। जब शबाना आजमी ने यह घोषणा की थी कि वह पहले से शादीशुदा जावेद अख्तर से शादी करने जा रही हैं तो दुनिया उन्हें बड़ी नफरत की दृष्टि से देखने लगी थी लेकिन जावेद अख्तर शबाना के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार हो चुके थे जिसके चलते उन्होंने अपनी पत्नी हनी ईरानी को छोड़कर शबाना से शादी कर ली।

सारिका

अभिनेता कमल हासन वाणी गणपति के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी खुशी व्यतीत कर रहे थे परंतु इसी बीच वह सारिका को दिल दे बैठे थे। जब सारिका गर्भवती हुईं तो दोनों ने विवाह कर लिया था।

रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने गुपचुप शादी रचाई थी। रानी मुखर्जी को ही आदित्य चोपड़ा की पहली शादी तोड़ने का जिम्मेदार बताया जाता है। आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने अपनी बचपन की दोस्त पायल से शादी की थी परंतु उन्होंने अपने बचपन के प्यार को भुलाकर पायल से तलाक लेकर रानी मुखर्जी से विवाह कर लिया।

किरण राव

आमिर खान ने किरण राव की वजह से अपनी पहली पत्नी रीना को छोड़ा था। लेकिन अब आमिर खान और किरण राव भी एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा श्रीदेवी ने शादीशुदा फिल्म मेकर बोनी कपूर से शादी की है। ऐसा बताया जाता है कि यह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं। आपको बता दें कि किसी जमाने में बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर और श्रीदेवी अच्छी सहेलियां हुआ करती थीं परंतु मोना की पीठ पीछे बोनी कपूर और श्रीदेवी एक दूसरे से इश्क लड़ाने लगे थे। बोनी कपूर ने मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली थी।

Related Articles

Back to top button