अजब ग़जबविशेष

सड़क किनारे बैठे बेसहारा व्यक्ति का गाना सुन मंत्रमुग्ध हुए लोग, इंटरनेट पर बवाल मचा रहा VIDEO

इस धरती पर टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। हालांकि कई लोगों को उचित प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है, जिस कारण वह अपना टैलेंट दुनिया के सामने नहीं दिखा पाते हैं। लेकिन जब से इंटरनेट ने हमारी दुनिया में कदम रखा है सब कुछ बड़ी तेजी से बदलने लगा है।

इसका सबसे ज्यादा असर लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर हुआ है। इंटरनेट और सोशल मीडिया ऐसी चीज है जो किसी को भी पलभर में सुपरस्टार बना सकती है। हमारे देश में कई टैलेंटेड लोग हैं जो इंटरनेट के जरिए अपने टैलेंट को दुनियाभर के सामने लाते हैं। इनमें से कुछ लोग तो रातोंरात स्टार बन जाते हैं। ऐसे ही एक टैलेंटेड बुजुर्ग की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Comedy Nation (@comedynation.teb)

सिंगिंग टैलेंट से गरीब व्यक्ति लूट रहा महफ़िल

इन दिनों सड़क किनारे बैठे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस शख्स ने बेहद ही सुरीली आवाज में गाना गाकर इंटरनेट पर धूम मचा दी है। शख्स के सिंगिंग टैलेंट को देख इंटरनेट यूजर्स काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। ये शख्स कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि सड़क किनारे बैठने वाला गरीब इंसान है जो अपने सिंगिंग टैलेंट के कारण मशहूर हो रहा है।

सुरीला गाना सुनकर नहीं होगा यकीन

वीडियो में आपके एक बुजुर्ग शख्स सड़क किनारे बैठे दिखाई दे रहे होंगे। वह अपनी सुरीली आवाज में गाना गाते सुने जा सकते हैं। उन्हें देख लोग उनके संगीत के मुरीद है। इस बुजुर्ग शख्स का गाना सुनकर आपको भी अपने कानों पर भरोसा नहीं होगा और आप भी सिर्फ मंत्रमुग्ध हुए उनका गाना सुनते रह जाएंगे।

गाना गाते हुए बजा रहा इंट्रूमेंट

इस व्यक्ति की आवाज इतनी ज्यादा मधुर है कि हर कोई उनका गाना सुनकर उसी में खो रहा है। ये शख्स ना सिर्फ गा रहा है बल्कि साथ ही साथ वह म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट भी बजाते दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स उनके गाने को सुनकर उनके टैलेंट के कायल हो गए हैं।

टैलेंट को आगे बढ़ाने की जरूरत

बुजुर्ग शख्स के इस गाने का comedynation.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बुजुर्ग शख्स की तारीफों के पुल बांध रहे है। एक यूजर ने शख्स का गाना सुनकर सोशल मीडिया पर यहां तक कह दिया कि इनके टैलेंट को आगे बढ़ाने की जरूरत है।

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बुजुर्ग शख्स की जितनी तारीफ की जाए, उतनी ही कम है।’ टैलेंट एक ऐसा शस्त्र होता है जिससे हम दुनिया को भी अपनी और आकर्षित कर सकते है। शख्स के इस सिंगिंग वीडियो को अब तक करीब 2 हजार लाइक्स और ढेरों कमेंट मिल चुके हैं। वीडियो को हजारों बार देखा भी जा चुका है।

Related Articles

Back to top button