बॉलीवुड

पैपराजी मामले में सारा अली का यू टर्न, पहले बॉडीगार्ड को लगाई डांट, अब कहा वो गलत नहीं हो सकते

सारा अली खान का नया वीडियो, पहले बॉडीगार्ड को लगाई थी फटकार, अब उसी की तारीफ करते आई नज़र

बॉलीवुड की चहेती एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के कारण चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और सॉउथ स्टार धनुष के साथ नज़र आने वाली है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना ‘चकाचक’ रिलीज हुआ, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस गाने के रिलीज़ होते है इसने धूम मचा दी है. एक्ट्रेस के फैंस के बीच इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

sara ali khan

सारा अली खान का मंगलवार को एक वीडियो मीडिया में आया था, जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड को ये कहकर डांट रही थी कि अगर किसी को ऐसे गिराया तो… इसके बाद सारा अली खान मीडियाकर्मियों से माफी मांगती हुई नज़र आ रही थी.

सारा का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इसके बाद उनका एक और वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने बॉडीगार्ड का पक्ष लेते हुए नज़र आ रही है. वह कह रही है कि, “मैं जानती हूं कि वो ऐसा नहीं कर सकते.”

sara ali khan paparazzi issue

आपको पूरा मामला तफ्तीश से बताते है कि आखिर हुआ क्या था. दरअसल, मंगलवार को मीडिया में सारा का एक वीडियो सामने आता है, जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड पर गुस्सा करती हुई नज़र आ रही है. उस वीडियो के बारे में कहा गया था कि, जब सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी’ के गाने ‘चका चक’ की लॉन्चिंग में पहुंची तो उस दौरान उनके बॉडीगार्ड ने किसी मीडियाकर्मी को धक्का दे

sara ali khan

दिया था और जब सारा उस इवेंट से बाहर आईं तो उन्होंने उस मीडियाकर्मी के बारे में पूछा और कहा, ‘क‍िधर है, क‍िधर है, जिसे गिराया गया.’ इस पर वहां मौजूद लोगों ने उन्हें कहा कि जिसे गिराया था वह तो चले गए.’ इसके बाद सारा गुस्से में अपने बॉडीगार्ड से कहती हैं कि ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का ना दें, प्‍लीज ऐसा मत करिये.’ इसके बाद एक्ट्रेस वहां मौजूद लोगों से माफ़ी मांगने लगती है.

sara ali khan paparazzi issuerr

नए वीडियो बॉडीगार्ड की साइड लेते नज़र आई एक्ट्रेस
अब मांफी मांगने वाले वीडियो के बाद सारा का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सारा अपने बॉडीगार्ड की तारीफ कर रही हैं. इस नए वीडियो में सारा अली खान से एक पैपराजी फोटोग्राफर कहता है, “सारा जी सुनिए, वो कल ना उनकी

(सारा के बॉडीगार्ड) की गलती नहीं थी, आपके बाउंसर में कुछ नहीं किया था” ये सुनकर सारा अली खान कहती हैं, ‘हाँ मुझे पता है, उनकी गलती नहीं थी, वो कभी गलत हो ही नहीं सकते है. वह लोग किसी को लेकर आए थे जिन्होने आपको धक्का दिया, इसलिए मुझे बुरा लगा. इनकी गलती नहीं है मुझे पता है ये कभी गलती नहीं करेंगे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म
गौरतलब है कि, सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के पहले गाने “चका चक” का प्रचार कर रही थीं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय द्वारा किया गया है. सारा की ये फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष नज़र आने वाले है. आपको बता दें कि सारा अली खान पैपराजी फोटोग्राफर्स की हमेशा से ही पहली पसंद रही हैं. वो जब भी उनके सामने आती हैं तो उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते कहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सारा अली खान का वर्कफ्रंट
‘अतरंगी रे’ में धनुष नजर आएंगे. साउथ फिल्मों के बेहतरीन अभिनेता धनुष, इससे पहले ‘रांझणा’ में आनंद एल राय के साथ काम कर चुके हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल प्ले कर रही हैं.

इसके अलावा वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस सारा अली खान को आलीशान जिंदगी जीना पसंद है. अभिनेत्री फैशन के मामले में भी लग्जीरियस हैं.

Related Articles

Back to top button