बॉलीवुड

पूरी दुनिया ने असल जिंदगी में इन 10 स्टार्स को रोते हुए देखा, लोगों के सामने फफक फफक कर रो पड़े

आपने बॉलीवुड सितारों को उनकी फिल्मों में हंसते हुए, रोते हुए, गाते हुए, कॉमेडी करते हुए, एक्शन करते हुए देखा होगा. सामान्य सी बात है फिल्मों में और हमारी असल लाइफ में भी यहीं होता है. हालांकि इसके बावजूद फ़िल्मी दुनिया और असल दुनिया को एक साथ नहीं रखा जा सकता है. क्योंकि फिल्मों में रोने वाले अभिनेता से लोग उतना वास्ता नहीं रखते हैं जितना कि असल जिंदगी में रोने वाले से. अब आप कहेंगे कि ऐसा तो कभी होता नहीं है कि बॉलीवुड स्टार्स आम लोगों की तरह पब्लिक के सामने रो पड़ें. तो आप यह गलत है. आज हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे बड़े नामों से वाक़िफ़ कराने जा रहे हैं जिन्होंने कैमरे के सामने ही अपने आंसू बहा दिए और उन्हें असल जिंदगी में पूरी दुनिया ने रोते जुए देखा. अब इसके पीछे का कारण क्या रहा वो आप नीचे ख़बर में ही जानेंगे.

दीपिका पादुकोण…

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस के रूप में देखी जाने वाली दीपिका पादुकोण डिप्रेशन के कारण फैंस के सामने अपने आंसूओं को बहाने से नहीं रोक पाई. वे अपनी फिल्म ‘छपाक’ के ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर भावुक दिखी थी, वहीं एक इंटरव्यू के दौरान वे तनाव के कारण रो पड़ी थी.

शिल्पा शेट्टी…

हिंदी सिनेमा की सबसे फिर और हिट एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने टीवी रियलिटी शो “सुपर डांसर” में कई बार अपनी आंखों को नम किया है. वे कंटेस्टेंट की दर्द भरी कहानियों के चलते कई बार रोईं है. वहीं जब साल 2008 में शिल्पा विदेश में ‘बिग ब्रदर ‘रियलिटी शो की विजेता बनी तो इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे रो पड़ी थी.

माधुरी दीक्षित…

एक समय अपनी अदाकारी और बेहतरीन डांस से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली दमदार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी एक शो “डांस दीवाने” पर रो पड़ी थी. इसके पीछे की वजह यह थी कि शो में जब एक कंटेस्टेंट किशन ने मां को समर्पित एक डांस किया तो माधुरी की आँखें नम हो गई थी. बता दें कि माधुरी इस शो की जज हैं. वहीं एक बार माधुरी को जब एक इवेंट में अपने कॉलेज की तस्वीरें दिखाई गई तो उस दौरान भी वे रो पड़ी थी.

अमिताभ बच्चन…

बॉलीवुड के शहंशाह, सदी के महानायक, बिग बी और न जाने कितने नामों से ख़ास पहचान रखने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने शो “कौन बनेगा करोड़पति” के सेट पर रो पड़े थे. अमिताभ अपने शो पर आने वाले कंटेस्टेंट की कहानियों को सुनकर कई बार इमोशनल देखे गए हैं. वहीं साल 2017 में जब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भारत सरकार की ओर से महानायक अमिताभ बच्चन को पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया था, तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू देखे गए थे.

सलमान खान…

अभिनेता सलमान खान भी पब्लिक के सामने अपने आंसूओं को नहीं रोक पाए. वे एक बार ‘बिग बॉस’ के सेट पर अपने 10 साल की जर्नी के चलते काफी भावुक नजर आए थे. वहीं सलमान खान ने अपने दोस्त रजत बड़जात्या के निधन पर भी आंसू बहाए थे.

रणवीर सिंह…

बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट देने वाले दमदार अभिनेता रणवीर सिंह भी इससे अछूते नहीं रहे हैं. हमेशा मस्तमौला अंदाज में नज़र आने वाले रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर रो पड़े थे.रणवीर सिंह को अपनी डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए बेस्ट एक्टर के सम्मान से सम्मानित किया गया था. इस अवॉर्ड को लेने के बाद उन्होंने जब स्पीच दी तो वे भावुक हो गए थे.

आलिया भट्ट…

बॉलीवुड में चुलबुली एक्ट्रेस के रूप में देखी जाने वाली आलिया भट्ट अपनी बहन के कारण एक बार कैमरे के सामने फफक-फफक कर रो पड़ी थी. एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट के तनाव के बारे में बात की थी और इस दौरान वे खुद को रोने से रोक नहीं पाई थी. वहीं “हाइवे” के ट्रेलर लॉन्च पर ट्रेलर को देखते हुए उनकी आंखें नम हो गई थी.

प्रीति जिंटा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा क्रिकेट को भी काफी पसंद करती आई है और इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की वे मालकिन है. वे कई बार अपने टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में देखी जाती है और ऐसे में जब उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था तो प्रीति काफी भावुक हो गई थी.

संजय दत्त…

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी काफी विवादों से घिरी रही है. इसके बावजूद संजय दत्त पर दर्शकों ने जमकर प्यार लूटाया है. बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी कि संजय दत्त को भी अन्य स्टार्स की तरह रोते हुए देखा गया है. संजय दत्त खुद की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू को देखर अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर पाए थे. बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार अदा किया था.

शाहरुख खान…

हिंदी सिनेमा को कई यादगार फ़िल्में देने वाले लेजेंडरी डायरेक्टर के निधन के दौरान शाहरुख़ की आंखों में उनके लिए सम्मान देखा गया था. यश चोपड़ा के अंतिम संस्कार में शाहरुख़ खान बेहद भावुक नज़र आए थे.

Related Articles

Back to top button